Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने पति से लगाई ननद की शिकायत, बोलीं- ननद अब हद कइली

Latest Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव और शिवानी सिंह का नया सॉन्ग 'ननद अब हद कइली' हुआ रिलीज. शिवानी की आवाज और माही के डांस ने जीता फैन्स का दिल.

Latest Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने पति से लगाई ननद की शिकायत, बोलीं- ननद अब हद कइली

Latest Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी सॉन्ग हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा जगत की अभिनेत्री माही श्रीवास्तव (Mahi Shrivastava) अपने काम की वजह से लोकप्रियता की नए मुकाम हासिल करती जा रही हैं. माही श्रीवास्तव के गाने कभी रोमांटिक, कभी इमोशनल तो मस्ती मजाक से भरपूर होते हैं. अब उनका नया गाना रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही उनके फैन्स को पसंद भी आने लगा है. माही श्रीवास्तव और भोजपुरी सिंगर शिवानी सिंह (Shivani Singh) का नया गाना 'ननद अब हद कइली (Nanad Ab Had Kaili)' रिलीज किया गया है. जिसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब (YouTube) चैनल पर रिलीज किया है. गाने को काठमांडू में शूट किया गया है.

गाने में भरपूर बैकग्राउंड डांसरों का भी उपयोग किया गया है. ननद अब हद कइली गाने को बेहद खास बनाता है इसकी लोकेशन. जिसमें माही श्रीवास्तव ने गजब का डांस (Mahi Shrivastava Dance Video) किया है. वहीं शिवानी सिंह ने भी साबित कर दिया है कि उनकी आवाज उनके फैन्स में दिल में तुरंत जगह बना लेती है. वैसे भी जब शिवानी सिंह और माही श्रीवास्तव एक साथ आती हैं तो फैन्स उनके इस जुगलबंदी को खूब पसंद करते हैं. गाने में माही अपने पति से कहती हैं कि लागत है भूत इनका चढ़ावा प्यार के, कही पटाओले बाड़ी कौनो ये यार के, 24 घंटे इतो रहेले इंतजार के, घरवा से बाहर जानी ये सेंटमेन्ट मारके. ए राजा पार सार हद कइली. करवा दो बियाहवा जलद, ननद अब हद करली.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत 'ननद अब हद कइली' के लेखक आशुतोष तिवारी है. इसका म्यूजिक श्याम सम ने दिया है. वही इसके निर्माता रत्नाकर कुमार है. गाने का निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. गाने की कोरियोग्राफी सनी सोनकर ने की है. इस गाने से जुड़े ब्रजेश मेहर बताते हैं कि माही ने इस गाने के लिए खास तौर पर तैयारी की है और काफी रिहर्सल भी की है.