विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 20, 2023

खुशबू तिवारी केटी ने गाया 'लईका एगो सावरका', माही श्रीवास्तव का डांस भी जीत लेगा दिल

पापुलर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप लिस्ट की अभिनेत्रियों में अपनी जगह बना ली है. उनके गानों में उनकी अदाकारी इस तरीके की है कि लोग उनको देखने के लिए बेताब रहते हैं.

Read Time: 2 mins
खुशबू तिवारी केटी ने गाया 'लईका एगो सावरका', माही श्रीवास्तव का डांस भी जीत लेगा दिल
खुशबू तिवारी केटी ने गाया 'लईका एगो सावरका'
नई दिल्ली:

पापुलर एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी इंडस्ट्री में टॉप लिस्ट की अभिनेत्रियों में अपनी जगह बना ली है. उनके गानों में उनकी अदाकारी इस तरीके की है कि लोग उनको देखने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में माही श्रीवास्तव के कई भोजपुरी गाने आए हैं, जो मिलियन-मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हुए हैं और यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी में माही श्रीवास्तव का नया भोजपुरी सांग 'लईका एगो सावरका' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

इस गाने को वायरल सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने बहुत ही खांटी भोजपुरिया अंदाज में गाया है, जोकि सुनने में बहुत प्यारा लग रहा है. इसके वीडियो का फ़िल्मांकन भी काफी दर्शनीय किया गया है. गाने की वीडियो में माही श्रीवास्तव अपने दिल की फीलिंग को बयां करते हुए जोरदार ठुमका लगाकर सबका मन मोह रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि जब पहली बार किसी को मोहब्बत होती है तो उसे दूर रहने पर जो तड़प होती है, जो बेकरारी होती है, वह सब माही श्रीवास्तव ने अपने अदाओं से बयां कर रही हैं. वह दिल की फिलिंग अपने सहेलियों से साझा करते हुए कहती है कि 'हमरे संगे पढ़ेला हमरे क्लास में, बस गईल बाटे ऊ हमरा हर सांस में, अब मन करेला ना रहके फरका ए सखी, दिलवा ले गईल लईका एगो संवरका के सखी...'

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत 'लईका एगो सावरका' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. सिंगर खुशबू तिवारी केटी ने इस गाने को गाकर जहां सब काम ध्यान आकर्षित किया है, वहीं एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने धमाकेदार ठुमका लगाकर सबका मन मोह लिया है. इसके गीतकार यादव राज हैं. संगीतकार अभिराम पांडे हैं. वीडियो निर्देशक दिनेश जी, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल हैं. इस गाने का आल राइट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Akshara Singh Chhath Geet: छठ पूजा पर अक्षरा सिंह लाईं नया छठ गीत, 'छठी मईया करिहा दुलार' जीत रहा फैन्स का दिल
खुशबू तिवारी केटी ने गाया 'लईका एगो सावरका', माही श्रीवास्तव का डांस भी जीत लेगा दिल
खुशबू तिवारी केटी की आवाज में रिलीज हुआ 'कलकतिया मिठाई' गाना, जीता फैंस का दिल
Next Article
खुशबू तिवारी केटी की आवाज में रिलीज हुआ 'कलकतिया मिठाई' गाना, जीता फैंस का दिल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;