विज्ञापन
This Article is From Oct 12, 2017

छठ के मौके पर अपना 'मुकद्दर' आजमाने को तैयार ये भोजपुरी सुपरस्टार...

फिल्म के लेखक-निर्देशक शेखर शर्मा के मुताबिक, फिल्‍म 'मुकद्दर' का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पूरा हो गया है. अब इसके रिलीज के लिए हमने छठ पूजा का पावन अवसर चुना है.

छठ के मौके पर अपना 'मुकद्दर' आजमाने को तैयार ये भोजपुरी सुपरस्टार...
'मुकद्दर' का पोस्टर
नई दिल्ली: महापर्व छठ के शुभ अवसर पर सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग काजल राघवानी स्‍टारर भोजपुरी फिल्म 'मुकद्दर' बिहार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये जानकारी फिल्‍म के लेखक-निर्देशक शेखर शर्मा ने दी है. उन्‍होंने बताया कि सुपरस्‍टार की जिंदगी पर आधारित फिल्‍म 'मुकद्दर' का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन पूरा हो गया है. अब इसके रिलीज के लिए हमने छठ पूजा का पावन अवसर चुना है.

पढ़ें: इस स्टार ने कर दिया ऐलान, छठ के मौके पर ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’

उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के ट्रेलर को लोगों का जबदस्‍त रिस्‍पान्स मिला है. साथ ही गाने भी इतने अच्‍छे हैं कि अभी से लोगों के दिल में उतर गए हैं. एक बार फिर गीतकार आजाद सिंह, प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारी और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद का जलवा लोगों पर साफ देखने को मिल रहा है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की शानदार केमिस्‍ट्री दर्शकों को फिर से देखने को मिलेगी. लोगों को स्‍क्रीन लाइफ की यह खूबसूरत कपल काफी पसंद आती है. 
 
muqaddar

'मुकद्दर' का पोस्टर

पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को इम्प्रेस करने के लिए कुछ ऐसा किया करते थे निरहुआ

वहीं, फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला की मानें तो फिल्‍म काफी एंटरटेनिंग होने वाली है. फिल्‍म और इसके गाने कितने बेहतरीन हैं, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जब गाना 'सज के संवर के' को वेब म्‍यूजिक ने अपलोड किया. 

देखें, फिल्म का ट्रेलर


एस.के.फिल्म्स इंटरटेनमेंट एवं शालीमार प्रोडक्शन लिमिटेड के बैनर तले बनी फिल्म 'मुकद्दर' में खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के अलावा शमीम खान, शुभी शर्मा, अयाज खान, प्रकाश जैश, संजय वर्मा, नागेश मिश्रा, जे .नीलम मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म 'मुकद्दर' के निर्माता वसीम एस.खान, संवाद अरविन्द तिवारी, फाइट मास्टर कौसल मोजिस, डांस मास्टर संजय कोर्व, छायांकन प्रमोद पांडेय और प्रचारक संजय भूषण पटियाला और रंजन सिन्हा है.

 VIDEO: फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' से बातचीत ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
छठ के मौके पर अपना 'मुकद्दर' आजमाने को तैयार ये भोजपुरी सुपरस्टार...
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com