खेसारी लाल और नम्रता मल्ला के 'दो घूंट' गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाया हंगामा, मिले 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

इस गाने में खेसारी को भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस अभिनेत्री और मॉडल नम्रता मल्ला के साथ देखा जा सकता है.

खेसारी लाल और नम्रता मल्ला के 'दो घूंट' गाने के भोजपुरी वर्जन ने मचाया हंगामा, मिले 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

खेसारी लाल के गाने ने मचाया हंगामा

नई दिल्ली :

खेसारी लाल भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं. भोजपुरी सिनेमा के प्रति दिन ब दिन लोगों की रूचि बढ़ती जा रही है. खेसारी भोजपुरी फिल्मों की हिट मशीन भी कहे जाते हैं और इसी वजह से वे हमेशा ट्रेंड में भी बने रहते हैं. खेसारी लाल का कोई भी गाना, फिर चाहे वह नया हो या पुराना सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. सावन में भोले के गीतों से लेकर उनके पिछले दिनों रिलीज हुए रोमांटिक सॉन्ग्स तक सभी सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहे हैं. खेसारी लाल का हाल ही में 'दो घूंट' गाना रिलीज हुआ है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने को धमाकेदार व्यूज भी मिल रहे हैं.

खेसारी लाल के हर एक गाने को यू-ट्यूब पर लाखों-करोड़ों में व्यूज मिलते हैं. इन्हीं में से एक गाना 'दो घूंट' है, जिस पर लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. इस गाने में खेसारी को भोजपुरी फिल्मों की ग्लैमरस अभिनेत्री और मॉडल नम्रता मल्ला के साथ देखा जा सकता है. खेसारी लाल यादव और नम्रता मल्ला पर फिल्माए इस गाने को अब तक करोड़ों की संख्या में व्यूज आए हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस गाने को अब तक 3.6 करोड़ यानी 36 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में खेसारी लाल पुलिस अफसर बने हैं और नम्रता संग रोमांस कर रहे हैं. दर्शकों को दोनों की केमिस्ट्री भी खूब भा रही है.

दो घूंट गाने में नम्रता मल्ला का ग्लैमरस अंदाज देख दर्शक उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनके डांस मूव्स भी गाने में कमाल के हैं. बता दें, इस गाने को खेसारी लाल ने खुद शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 6 लाख से ज्यादा यूजर्स इस गाने को लाइक कर चुके हैं. शुभम राज का म्यूजिक और अजीत मंडल के लिरिक्स गाने को अलग ही लेवल पर पहुंचा रहे हैं.

VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com