'पियवा से पहिले 2' गाने पर 'सनसनी गर्ल' ने लगाए ठुमके, यूट्यूब पर मच गई सनसनी

रितेश पांडे का गाया हुआ गाना 'पियवा से पहिले 2' को यूट्यूब पर 27 मिलियन यानी लगभग 3 करोड़ लोग देख चुके हैं.

'पियवा से पहिले 2' गाने पर 'सनसनी गर्ल' ने लगाए ठुमके, यूट्यूब पर मच गई सनसनी

'पियवा से पहिले 2' गाने पर शिवानी ठाकुर ने किया डांस

खास बातें

  • भोजपुरी का गाना सुपरहिट
  • यूट्यूब पर लगभग 3 करोड़ व्यूज
  • 'सनसनी गर्ल' ने मचाया तहलका
नई दिल्ली:

भोजपुरी फिल्म हो या फिर म्यूजिक वीडियो, इसकी भाषा कुछ ऐसी है जो लोगों के दिलों में घर कर जाती है और बार-बार गाने को गुनगुनाने के लिए मजबूर कर देती है. कुछ दिन पहले रिलीज हुए गाने ने यूट्यूब पर अब काफी धमाल मचाते हुए नजर आ रहा है. भले ही शहरों में अंग्रेजी, पंजाबी और बॉलीवुड गानों का क्रेज ज्यादा दिखता हो, लेकिन जब यूपी, बिहार, एमपी, झारखंड राज्यों के छोटे शहरों और गांवों में भोजपुरी गाने बजते हैं तो लोग झूमना शुरू कर देते हैं. 'पियवा से पहिले 2' गाना साल 2018 का सबसे हिट भोजपुरी गानों में से एक गिना जा रहा है.

पैर में फ्रैक्चर के बावजूद रानी चटर्जी बनी ढाबे वाली, बोली- पैसा वसूल है 'ये इश्‍क बड़ा बेदर्दी है'

देखें वीडियो-


ऐसा इसलिए क्योंकि अभी तक रितेश पांडे का गाया हुआ गाना 'पियवा से पहिले 2' को यूट्यूब पर 27 मिलियन यानी लगभग 3 करोड़ लोग देख चुके हैं. इस गाने ने ऐसा धमाल मचाया है कि हर कोई इस गाने पर डांस करने के लिए दीवाना हो गया है. अब सबसे मजेदार बात यह है कि यूट्यूब पर कई गानों पर डांस करके लोगों को अपना दीवाना बना चुकीं शिवानी ठाकुर ने भी 'पियवा से पहिले 2' पर छत पर जबरदस्त डांस किया है. माहौल कुछ ऐसा है कि बारिश से पहले आसमान में घने बादल छाये हुए हैं और ऐसे सुहावने मौसम में शिवानी ने इस गाने पर जमकर ठुमके लगाये.

‘बॉर्डर’ का 'घरवा भइल बा कारगिल' कर देगा इमोशनल, फिल्म में निरहुआ और विक्रांत की जुगलबंदी आएगी नजर

देखें वीडियो-


शिवानी ठाकुर का डांस इतना पॉपुलर हो गया कि डेढ़ लाख से ज्यादा लोग यह वीडियो देख चुके हैं. शिवानी ने न सिर्फ भोजपुरी गानों पर ही डांस किया है, बल्कि हरियाणवी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी डांस करके सोशल मीडिया वायरल पर्सनालिटी बन गई हैं. शिवानी ठाकुर नाम के यूट्यूब चैनल पर उन्होंने कई गानों पर डांस करके वीडियो अपलोड किया है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com