रिलीज हुआ 'आज एकरा पे काल ओकरा पे' गाना, कल्लू, शिल्पी और माही की तिगड़ी ने फिर मचाया धमाल

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फिल्मों और गानों का सिने प्रेमियों के बीच इंतजार रहता है. तभी कल्लू का हर प्रोजेक्ट पब्लिक डोमेन में आते ही सुर्खियां बटोरने लगता है. वही शिल्पी राज के गानों का भी भोजपुरिया दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है

रिलीज हुआ 'आज एकरा पे काल ओकरा पे' गाना,  कल्लू, शिल्पी और माही की तिगड़ी ने फिर मचाया धमाल

रिलीज हुआ 'आज एकरा पे काल ओकरा पे' गाना

नई दिल्ली:

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं, जिनकी फिल्मों और गानों का सिने प्रेमियों के बीच इंतजार रहता है. तभी कल्लू का हर प्रोजेक्ट पब्लिक डोमेन में आते ही सुर्खियां बटोरने लगता है. वही शिल्पी राज के गानों का भी भोजपुरिया दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. अब जब दोनों की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है तो जब दोनों का साथ में कोई गाना रिलीज होगा तो गर्दा उड़ना तो लाजमी बात है. जी हां आज एक बार फिर से अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का एक नया मदहोश कर देने वाला गाना ‘आज एकरा पे काल ओकरा पे' रिलीज हुआ है, जो रिलीज के साथ वायरल होने लगा है. 

इस गाने को मशहूर म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसमें कल्लू के ठुमके और भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव के जबर्दस्त और मदहोश करने वाली केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. तभी जब से यह गाना रिलीज हुआ है, उसके बाद से कल्लू के फैंस और भोजपुरी म्यूजिक लवर्स के द्वारा इस गाने को खूब हिटस मिल रहे हैं. गाने की शुरूआत में माही श्रीवास्तव अजने प्रेमी अरविंद अकेला कल्लू से कहती हैं कि एगो दिल हमारा सीना में उतर के जाने जानू...तू मानो या ना मानो उ ता तोहरो के माने जानू.... इस पर अरविंद अकेला कल्लू कहते है कि कवना दिल के बात करेलू नइखे भरोसा जेकरा पे..आज एकरा पे काल ओकरा पे परसों मरबे ते केकरा पे.... इस गाने को कल्लू और माही के फैंस के जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत धमाकेदार लोकगीत 'आज एकरा पे काल ओकरा पे' को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और एक्टर- सिंगर अरविंद अकेला कल्लू ने अपनी मधुर आवाज दी है. इस गाने को अजय बच्चन ने लिखा है, वही इसका संगीत रौशन सिंह ने तैयार किया है. इसका निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. गाने का निर्देशन निर्देशक भोजपुरिया ने किया है. गाने के डांस मास्टर गोल्डी-बॉबी, परिकल्पना अरबिंद मिश्रा, एडिटर पंकज साव, डीआई रोहित ने किया है. वही सहयोग गुड्डू जी पांडेय, हनुमान जी पांडेय, सुजीत मीडिया आरा ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब