Sawan Somvar 2020: आज है सावन का पहला सोमवार, सुनें शिव भक्ति में डूबे बोलबम के यह गाने

Bhojpuri Sawan Song: सावन के पहले सोमवार (First Sawan Somvar) पर सुनिये भोजपुरी सिनेमा के यह सुपरहिट गाने...

Sawan Somvar 2020: आज है सावन का पहला सोमवार, सुनें शिव भक्ति में डूबे बोलबम के यह गाने

Bhojpuri Sawan Songs: सावन (Sawan 2020) के गीत हो रहे हैं यूट्यूब पर वायरल

खास बातें

  • सावन का महीना हो गया है शुरू
  • आज है सावन का पहला सोमवार
  • यूट्यूब पर वायरल हो रहा हैं भोजपुरी गाने
नई दिल्ली:

Bhojpuri Sawan Song: आज सावन का पहला  सोमवार (Sawan Somvar) है. सावन के पहले सोमवार के मौके पर यूं तो हर साल सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु मंदिर में भगवान शिव पर जलाभिषेक करने के लिए लंबी-लंबी कतारों में लगा रहते हैं, हालांकि, इस बार कोरोना वायरस और लॉडाउन के कारण श्रद्धालुओं को घर पर ही भगवान शिव की आराधना करनी पड़ रही है. बता दें, इस साल सावन के महीने में पांच सोमवार पड़ रहे हैं. सावन का पहला सोमवार 6 जुलाई, दूसरा सोमवार 13 जुलाई,  तीसर सोमवार 20 जुलाई, चौथा सोमवार 27 जुलाई और पांचवा सोमवार 3 अगस्त को मनाया जाएगा. सावन (Sawan Somvar 2020) के महीने में महादेव की भक्ति में लीन होने के लिए सुनिये भोजपुरी के यह सुपरहिट गाने...

1- ऐ शाल कइसे जाईब देवघर
खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का यह सॉन्ग 'ऐ शाल कइसे जाईब देवघर' आज ही रिलीज हुआ है. गाने को रिलीज होते ही 11 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने को बेव म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है. वीडियो में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भगवान भोलेनाथ की भक्ति करती नजर आ रहे हैं. 

2- महादेव का दीवाना

पवन सिंह (Pawan Singh) और प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) द्वारा गाया गया 'महादेव का दीवाना' गाना आज ही रिलीज हुआ है. इस गाने को केवल कुछ ही घंटों में ढाई लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'महादेव का दीवाना' सॉन्ग को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं.

3- कोरोना के नास 
पवन सिंह (Pawan Singh) का यह गाना 'कोरोना के नास' मई में रिलीज हुआ था. लेकिन सावन के पहले सोमवार को यह खूब ट्रेंड कर रहा है. 


4- माला अईह शिवाला 
प्रमोद प्रेमी यादव का यह गाना 15 जून को रिलीज हुआ था. भगवान भोलेनाथ और कांवर पर बने इस गाने को 24 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सावन के पहले सोमवार पर यह गाना खूब ट्रेंड कर रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com