Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी बना रहीं थी Video,तभी हुआ कुछ ऐसा शॉक्ड रह गईं भोजपुरी एक्ट्रेस

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी सिनेमा की सुपर स्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. रानी का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे खूब देखा जा रहा है.

Bhojpuri Cinema: रानी चटर्जी बना रहीं थी Video,तभी हुआ कुछ ऐसा शॉक्ड रह गईं भोजपुरी एक्ट्रेस

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सुपर स्टार रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं. फिटनेस से लेकर डांस और रियलटी शोज के मजेदार वीडियो रानी (Rani Chatterjee) अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है. बता दें कि रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) इन दिनों अपनी नेक्स्ट फिल्म छोटी ठकुराइन की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी शूटिंग का वीडियो उन्होंने शेयर किया हैं, जहां वीडियो बनाने के दौरान एक छोटी सी बच्ची उनके पास आ गई और कान से लटकते खुबसूरत झूमके को छूने की कोशिश करने लगी. बच्ची के झूमके को छूते ही वहां मौजूद लोग बच्ची को हंसते हुए रोकने की कोशिश करने लगे और कहने लगे... बेटा... बालि नहीं... इस दौरान रानी (Rani Chatterjee) भी मुस्कुराती हुईं नजर आईं और उन्होंने कहा कि आई थिंक शी लाइक्स माई ईयर रिंग. 

सपना चौधरी के नए अंदाज ने स्टेज पर यूं मचाई धूम, Video ने उड़ाया गरदा

#bachemankesache #apnabihar

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे ने धमाकेदार डांस से उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा Video

इस वीडियो के दौरान एक और मजेदार बात हुई. सोशल मीडिया पर बैठे कुछ लोगों ने रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) की उनकी अंग्रेजी के लिए ट्रोल करने लगे. ट्रोलर्स का जवाब देते हुए पानी ने कमेंट्स बॉक्स में लिखा कि ध्यान से सुनिए लाइक्स ही कहा है मैंने, रानी (Rani Chatterjee) ने लिखा कि मैं ज्यादा पढ़ी लिखी नहीं हूं लेकिन फिर भी इतना लिख लेती हूं, बोल लेती हूं. मुझे इस बात का गर्व है. आप जितना चाहे ट्रोल कीजिए या फिर हंसिए. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. रानी ने फिल्म की शूटिंग के दौरान बच्चों संग एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की. 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल साड़ी में डांस से मचाई धूम, Video हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने किया तूफानी डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान कायम की है. कुछ दिन पहले रानी चटर्जी कपिल शर्मा के शो में आई थीं, और उन्होंने जमकर ठहाके भी लगाए थे. रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) को लेकर कई तरह के राज खोले थे और पैसे की बात को लेकर उनका दर्द यहां भी छलका था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...