अंजना सिंह और पवन सिंह ने लिया Don't Rush चैलेंज, जिम में ही दोनों ने यूं किया डांस- देखें Video

अंजना सिंह (Anjana Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अंजना सिंह और पवन सिंह ने लिया Don't Rush चैलेंज, जिम में ही दोनों ने यूं किया डांस- देखें Video

अंजना सिंह (Anjana Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी सितारों पर भी 'डोंट रश' (Don't Rush) चैलेंज छाया हुआ है. अब एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) ने पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ 'डोंट रश' सॉन्ग पर डांस वीडियो बनाया है. भोजपुरी के ये दोनों सितारे वीडियो में बेहतरीन एक्सप्रेशन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. अंजना सिंह (Anjana Singh Dance) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह (Pawan Singh Dance Video) जिम में ही डांस कर रहे हैं.

अंजना सिंह (Anjana Singh) और पवन सिंह (Pawan Singh) ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. दोनों की बॉन्डिंग हमेशा ही कमाल की रही है और दर्शकों को खूब पसंद आती है. अंजना सिंह ने 'एक और फौलाद' भोजपुरी फिल्म से डेब्यू किया था. उनके नाम कई रिकॉर्ड्स भी दर्ज हैं. अंजना को बेस्ट एक्ट्रेस का व्यूअर चॉइस अवॉर्ड भी मिल चुका है. अंजना सिंह ने फिल्मों के साथ-साथ टीवी में भी काम किया है. उन्होंने 'भाग न बचे कोई' से टीवी में डेब्यू किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें पवन सिंह (Pawan Singh) की तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'बबुनी तेरे रंग में' रिलीज हुआ है. पवन सिंह अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं. पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी, उन्होने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था 'ओढ़नियां वाली से' जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.