नवरात्री पर रिलीज हुआ अंजली भारद्वाज और सबा खान का भोजपुरी पारंपरिक देवी गीत`निबिया के डाढ़ मइया`

सबा खान का यह भक्ति सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर आज ही रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक दस हजार से भी ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल चुका है. माता के रंग में रंगने के लिए दर्शक तैयार बैठे हैं. "निबिया के डाढ़ मइया" गाने की लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है.

नवरात्री पर रिलीज हुआ अंजली भारद्वाज और सबा खान का भोजपुरी पारंपरिक देवी गीत`निबिया के डाढ़ मइया`

नवरात्री पर भोजपुरी पारंपरिक देवी गीत 2022 "निबिया के डाढ़ मइया" रिलीज

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर लोक गायिका अंजलि भारद्ववाज का भोजपुरी पारंपरिक देवी गीत 2022 "निबिया के डाढ़ मइया"  रिलीज हो गया है. "निबिया के डाढ़ मइया" भोजपुरी देवी गीत में भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस सबा खान  सुहागनों की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. अंजलि भारद्ववाज का यह भक्ति सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर गुरुवार को रिलीज किया गया है. जोकि रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाने लगा है. "निबिया के डाढ़ मइया" भोजपुरी पारंपरिक देवी गीत को अंजलि भारद्ववाज ने गाया है. 

भोजपुरी पारंपरिक देवी गीत के वीडियो में भोजपुरी सिनेमी की मशहूर एक्ट्रेस सबा खान सुहागनों की तरह सज-धज कर शीतला मइया की भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. सबा खान साड़ी में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.. सबा खान पियरी साड़ी में हाथ जोड़कर मइया से विनती कर रही है. उनके इस अंदाज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबा खान का यह भक्ति सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर आज ही रिलीज किया गया है. इस गाने को अभी तक दस हजार से भी ज्यादा दर्शकों का प्यार मिल चुका है. माता के रंग में रंगने के लिए दर्शक तैयार बैठे हैं. "निबिया के डाढ़ मइया" गाने की लिरिक्स को आशुतोष तिवारी ने लिखा है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. रवि पंडित के निर्देशन में यह गाना बना है, जबकि रत्नाकर कुमार ने प्रोड्यूस किया है. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता हैं.