Amrapali Dubey और Nirahua के भोजपुरी सॉन्ग की मची धूम, Video 6 करोड़ के पार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह बोल बम सॉन्ग खूब पसंद किया जा रहा है.

Amrapali Dubey और Nirahua के भोजपुरी सॉन्ग की मची धूम, Video 6 करोड़ के पार

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua)

नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर जोड़ी मानी जाती है. इनकी फिल्में हों या भोजपुरी म्यूजिक वीडियो हमेशा ही धमाल मचाते हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का अब सावन के मौके पर बोल बम गीत वायरल हो रहा है. दोनों इस वीडियो में कांवड़ यात्रा पर जाते दिख रहे हैं. आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) और निरहुआ (Nirahua Song) का यह भोजपुरी वीडियो (Bhojpuri Video) भले ही पुराना हो लेकिन खूब पसंद किया जा रहा है. (यहां देखें Video)


आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और निरहुआ (Nirahua) का यह भोजपुरी बोल बम गीत (Bhojpuri Bol Bum Geet) खूब लोकप्रिय हो रहा है. वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 6 करोड़ 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड पर पोस्ट किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) जल्द ही हमें फिल्म 'घर परिवार' में दिखेंगी. फिल्म में एक बार फिर उनकी और निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी जमेगी. बता दें कि आम्रपाली दुबे अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ाया. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई. उन्हें 2014 में भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से प्रसिद्धि मिली.