अक्षरा सिंह के घर आते ही पापा ने ली क्लास, सवाल के गलत जवाब पर कर दी पिटाई- देखें वीडियो

अक्षरा सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है, जिसमें एक सवाल का जवाब न दे पाने पर पापा उनकी पिटाई कर देते हैं.

अक्षरा सिंह के घर आते ही पापा ने ली क्लास, सवाल के गलत जवाब पर कर दी पिटाई- देखें वीडियो

अक्षरा सिंह ने पापा के साथ शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

अक्षरा सिंह न सिर्फ भोजपुरी सिनेमा का जाना-पहचाना चेहरा हैं बल्कि वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्षरा सिंह के सोशल मीडिया वीडियो को खूब पसंद किया जाता है. यही नहीं, उनके इन वीडियो में उनके पापा भी कई बार नजर आते हैं और अपनी लाड़ली बिटिया के साथ खूब मस्ती करते हैं. अक्षरा सिंह का उनके पापा के साथ एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें पापा अक्षरा सिंह एक सवाल पूछते हैं और उसका अजीबोगरीब जवाब मिलने पर वह बेटी की पिटाई शुरू कर देते हैं. 

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'लो अभी घर आते ही पापा ने हाथ जमा दिया.' बता दें कि इस वीडियो में एक पॉपुलर जोक पर अक्षरा सिंह और उनके पिता ने सिर्फ एक्टिंग की है. लेकिन यह वीडियो बहुत ही मजेदार बन पड़ा है और एक्ट्रेस के फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है. फैन्स अक्षरा सिंह के इस वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो में अक्षरा सिंह के एक्सप्रेशंस भी काफी कमाल के हैं. 

बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्टर-सिंगर हैं. वह बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं और उसमें उनके अंदाज को खूब पसंद किया गया था. शो से लौटने के बाद उनकी सोशल मीडिया पर मौजूदगी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. वहीं, इन दिनों वह आमिर खान के साथ भी कई मौकों पर नजर आईं. वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को प्रमोट करती नजर आई थीं. वैसे भी अक्षरा सिंह भोजपुरी की सबसे महंगी हीरोइनों में से हैं. 

<p

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई: सनी लियोनी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, क्लिक कराई फोटोज