Video:बच्ची ने बिल्ली के पंजों में फंसा दी कलरफुल पेंसिल, एक्सप्रेशन देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

Cat Colouring Viral Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक प्यारी सी बिल्ली का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची अपनी प्यारी सी पालतू बिल्ली के पंजों में पेंसिल थमाकर बुक पर कलर करवाती नजर आ रही है. वीडियो में बिल्ली के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं.

Video:बच्ची ने बिल्ली के पंजों में फंसा दी कलरफुल पेंसिल, एक्सप्रेशन देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

Cat Girl Colouring Book Video: इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें इंसानों और जानवरों के बीच एक अलग ही प्यार भरा रिश्ता देखने को मिलता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपने पालतू जानवरों को घर के किसी सदस्य की तरह ही ट्रीट करते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची अपनी प्यारी पालतू बिल्ली के साथ खेलती-मस्ती करती नजर आ रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, बच्ची अपनी पालती बिल्ली के पंजों में पेंसिल (Cat holding colour pencil) थमा देती है, जिसके बाद बिल्ली के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं.  

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस मजेदार से वीडियो में एक छोटी सी बच्ची बिल्ली के एक हाथ में अपनी रंगीन पेंसिल को फंसा देती है और उसका हाथ पकड़कर बुक पर बने चित्रों को रंगवाने लगती है. इस बीच बिल्ली सीरियस रिएक्शन देखने लायक होता है, जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में बिल्ली के एक्सप्रेशन देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि, जो भी हो रहा है, वो उसकी मर्जी से तो नहीं हो रहा है, लेकिन बच्ची की जिद्द के आगे शायद बिल्ली की भी नहीं चली.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो @buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें एक छोटी बच्ची बिल्ली (Cat girl colouring book video) के साथ बुक पर कलर करती नजर आ रही है. इस वीडियो को अब तक 9 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 162.5K यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है. 

वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बिल्ली की आंखें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वो कह रही है कि वो अगले जन्म में इस हरकत का बदला लेगी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये बिल्ली बिल्कुल भी एंजॉय नहीं कर रही है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'बिल्ली को शायद ऐसा मेहसूस हो रहा है कि उसे जबरदस्ती बंदी बना लिया गया है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'बिल्ली और बच्ची बहुत क्यूट लग रही हैं.'

* ""''दुल्हन को जबरदस्ती विदा करते नजर आए घरवाले, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
* ''Video: फोटो के चक्कर में टाइगर के साथ पोज देने की गलती कर बैठी लड़की, अगले ही पल...
* "क्या आप जानते हैं तस्वीर में दिख रहे इस अजीबोगरीब सांप का नाम, IFS अधिकारी भी ढूंढ रहे हैं जवाब

देखें वीडियो- ​बॉबी देओल का कैजुअल लुक, अभिनेता के साथ सेल्फी लेते दिखे फैंस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com