विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 12, 2023

इंडिपेंडेंस डे के लॉन्ग वीकेंड को घर बैठे मनाएं खास, फैमिली के साथ देख डालें ये 7 वेब सीरीज, छठे नबंर वाली का तो हर कोई है फैन

12 से लेकर 15 अगस्त तक लॉन्ग वीकेंड आ रहा है, ऐसे में आप बाहर जाकर इंजॉय करने से बेहतर घरवालों के साथ घर पर ही एंजॉय करना चाहते हैं तो ये पांच वेब सीरीज देख सकते हैं.

Read Time: 4 mins
इंडिपेंडेंस डे के लॉन्ग वीकेंड को घर बैठे मनाएं खास, फैमिली के साथ देख डालें ये 7 वेब सीरीज, छठे नबंर वाली का तो हर कोई है फैन
लंबे वीकेंड को बनाना है एंटरटेनिंग तो फैमिली के साथ देखें ये वेब सीरीज
नई दिल्ली:

बाहर की चिकचिक से तंग आकर अगर आप कुछ क्वालिटी टाइम अपने दोस्तों और घरवालों के साथ बिताना चाहते हैं, तो आप  घर बैठे सुकून से 12 से लेकर 15 अगस्त तक लॉन्ग वीकेंड एंजॉय कर सकते हैं. जी हां, आराम से आप घर पर बैठ कर अपने परिवार वालों के साथ या दोस्तों के साथ बिंज वॉच कर सकते हैं. आज हम ओटीटी के पिटारे से लेकर आए हैं कुछ अमेजिंग, एंटरटेनिंग और बेहतरीन वेब सीरीज की लिस्ट जिसे आप इस लॉन्ग वीकेंड अपने परिवार वालों के साथ बैठकर इंजॉय कर सकते हैं.

ये मेरी फैमिली

अमेजन मिनी टीवी पर कुछ ही समय पहले ये मेरी फैमिली का सेकेंड पार्ट स्ट्रीम किया गया, जिसमें जूही परमार लीड रोल में हैं और इसके पहले पार्ट में मोना सिंह थीं. ये बहुत ही एंटरटेनिंग वेब सीरीज है, जिसे आप अपने परिवार के साथ एंजॉय कर सकते हैं.

ओएमजी 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

महारानी 

एक हाउस वाइफ की लाइफ में तब यू-टर्न आता है जब उसके पति और बिहार के मुख्यमंत्री अपने उत्तराधिकारी के रूप में अपनी ही पत्नी के नाम की घोषणा कर देते हैं. जो महिला कभी घर से बाहर ना निकले हो जब उसके हाथ में पूरे प्रदेश की कमान सौंपी जाती है तो क्या होता है और कैसे जिंदगी लेती है करवट इसे बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है वेब सीरीज महारानी में. इस वेब सीरीज में हुमा कुरैशी ने  रानी भारती के किरदार में ऐसी जान फूंकी है कि आप देखेंगे तो उनके फैन हो जाएंगे.  अगर लंबे वीकेंड को एंटरटेनिंग बनाना है तो महारानी के दोनों  पार्ट फटाफट देख डालिए.

एस्पिरेंट्स

एस्पिरेंट्स सिविल सर्विस एग्जाम पर बेस्ड एक शानदार वेब सीरीज है कि कैसे सिविल सर्विसेज को क्रैक करने के लिए बच्चे जी तोड़ मेहनत करते हैं, आप इसे यूट्यूब पर भी देख सकते हैं.

टब्बर 

 वेब सीरीज एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी की जर्नी के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपने परिवार को एक ट्रेजेडी के परिणामों से बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ता. इस वेब सीरीज में रणबीर शौरी, सुप्रिया पाठक, पवन मल्होत्रा ने बेहतरीन काम किया है. 

कोटा फैक्ट्री

अगर आप अपनी फैमिली के साथ कुछ मोटिवेशनल और इंस्पिरेशनल वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो कोटा फैक्ट्री वेब सीरीज एक शानदार वेब सीरीज है, जिसे आप टीवीएफ प्ले और यूट्यूब पर देख सकते हैं.

पंचायत

गांव की मिट्टी, वहां के परिवेश और परेशानियों से रूबरू कराती वेब सीरीज पंचायत किसी के भी दिल को छू सकती है. सचिव जी, प्रधान जी और प्रधान पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती इस कहानी को देखकर अगर आप ठहाके लगाने पर मजबूर ना हो जाए तो कहना. सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुवीर यादव और नीना गुप्ता की अदाकारी देखकर ऐसा लगेगा मानो आप खुद शहर से कुछ दिनों के लिए एक गांव की सैर पर निकल गए हैं. तक पंचायत के 2 पार्ट आ चुके हैं. इस वेब सीरीज में कॉमेडी भी है और इमोशंस भी. लोगों को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है.

आम आदमी फैमिली

आम आदमी फैमिली एक प्यारी सी फैमिली पर बनी वेब सीरीज है जिसके तीन सीजन अब तक आ चुके हैं. ऐसे में आप 4 दिन की छुट्टी में इसके तीनों सीजन को निपटा सकते हैं.

"साथ में प्यारे लगते हैं...": पैपरानी ने एयरपोर्ट पर परिणीति-राघव चड्ढा से कहा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अगस्त के पहले हफ्ते ओटीटी पर मचने वाली है धूम, शानदार कॉमेडी से लेकर सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर आ रही हैं ये 8 फिल्में और वेब सीरीज
इंडिपेंडेंस डे के लॉन्ग वीकेंड को घर बैठे मनाएं खास, फैमिली के साथ देख डालें ये 7 वेब सीरीज, छठे नबंर वाली का तो हर कोई है फैन
अगस्त में अब भी बचा है जबरदस्त एंटरटेनमेंट, OTT पर इन धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज का होगा आगाज
Next Article
अगस्त में अब भी बचा है जबरदस्त एंटरटेनमेंट, OTT पर इन धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज का होगा आगाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;