विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 09, 2023

वैलेंटाइन वीक को बनाएं खास, पार्टनर के साथ देखें ये 5 रोमांटिक वेब सीरीज, सीखें प्यार का नया मतलब

वैलेंटाइन वीक चल रहा है तो क्यों ना प्यार का तड़का लगाया जाए. इस वीक में आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक वेब सीरीज देख सकते हैं. यहां हम आपके लिए लेकर आए हैं मोस्ट रोमांटिक वेब सीरीज की लिस्ट..

वैलेंटाइन वीक को बनाएं खास, पार्टनर के साथ देखें ये 5 रोमांटिक वेब सीरीज, सीखें प्यार का नया मतलब
वैलेंटाइंस डे पर ओटीटी पर स्ट्रीम कर सकते हैं यह रोमांटिक वेब सीरीज
नई दिल्ली:

वैलेंटाइन वीक चल रहा है. हर कोई पार्टनर के साथ इसे स्पेशल बनाना चाह रहा है. पार्टनर के साथ कोई ट्रिप प्लान कर रहा है तो कोई पार्टी की प्लानिंग कर रहा लेकिन इसके बावजूद अगर कुछ अधूरा-अधूरा सा लग रहा तो क्यों ना प्यार के साथ रोमांस का तड़का लगाया जाए. आज हम आपके लिए लेकर आए हैं 5 ऐसी रोमांटिक हिंदी वेब सीरीज, जिसे देखने के बाद आपका रिश्ता और भी मजबूत होगा और पार्टनर के साथ को आप एंजॉय कर पाएंगे.

आधा इश्क

ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर 'आधा इश्क' वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं. इस सीरीज में एक मैरिड विमेन की स्टोरी दिखाई गई है, जिसके पास पैसे और स्टैंडर्ड की कोई कमी नहीं है लेकिन वह पार्टनर से बिल्कुल खुश नहीं है. इस महिला को एक ऐसे पार्टनर की तलाश है, जो उसे प्यार भी करे और रिस्पेक्ट भी दे. इस वेब सीरीज की कहानी काफी रोमांटिक है.

लिटिल थिंग्स

नेटफ्लिक्स (Netflix) पर आप 'लिटिल थिंग्स' की खूबसूरत और रोमांटिक स्टोरी क एंजॉय कर सकते हैं. यूथ को यह बेहद पसंद आएगा. इस सीरीज की स्टोरी में दिखाया गया है कि कैसे एक कपल लॉन्ग डिस्टेंस में रहते हैं. उनके बीचकरियर की दिक्कतों और छोटी-मोटी नोक-झोंक आती रहती है लेकिन लाइफ आसानी से आगे बढ़ती है.

बंदिश बैंडिट्स

यह एक म्यूजिक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है. इस वेब सीरीज में राजस्थान की एक फैमिली से आने वाले सीधे-साधे ट्रेडिशनल म्यूजिक गाने वाले लड़के की कहानी को दिखाया गया है. इस लड़के का दिल एक मॉडर्न लड़की पर आ जाता है और कैसे उसकी लव लाइफ आगे बढ़ती है, वह दिलचस्प तरीके से दिखाया गया है. इस सीरीज का लुत्फ आप अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर उठा सकते हैं.

ए सूटेबल बॉय

नेटफ्लिक्स (Netflix) की वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' की कहानी काफी रोमांटिक है. सीरीज में तब्बू (Tabu) और ईशान खट्टर (Ishan Khattar) लीड रोल में हैं. इसकी कहानी काफी रोमांटिक तरीके से पर्दे पर लाया गया है. वेब सीरीज को डायरेक्टर मीरा नायक ने कमाल की लव स्टोरी को बनाया है.

बारिश

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'बारिश' की कहानी काफी क्यूट लव स्टोरी पर बेस्ड है. इस सीरीज में एक मिडिल क्लास फैमिली की लड़की से एक बिजनेसमैन को प्यार हो जाता है. दोनों अपने बीच के स्टैंडर्ड वाली दीवार को कभी आड़े आने नहीं देते हैं. कहानी सच्ची लव स्टोरी पर बेस्ड है. इसे आप Alt Balaji पर एंजॉय कर सकते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Mirzapur 3 Dialouges: खेल आज भी वही है, बस मोहरे बदल गए हैं- प्राइम वीडियो वेब सीरीज मिर्जापुर 3 के सीटीमार डायलॉग
वैलेंटाइन वीक को बनाएं खास, पार्टनर के साथ देखें ये 5 रोमांटिक वेब सीरीज, सीखें प्यार का नया मतलब
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Next Article
कोरोना ही नहीं ये वायरस भी हैं बेहद जानलेवा, इन 5 वेब सीरीज को देख दिल में बैठ जाएगा महामारी का डर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;