'मिर्जापुर' से लेकर 'आश्रम' तक वेब सीरीज हुईं इतनी पॉपुलर की कहानी पूरी करने में 2 सीजन भी पड़ गए कम

वेब सीरीज ने दर्शकों के दिलों में खूब जगह बनाई है. वहीं कई ऐसी भी वेब सीरीज हैं. जो इतनी पॉपुलर हुईं की उनकी एक नहीं बल्की 3 सीजन भी कम पड़ गए.

'मिर्जापुर' से लेकर 'आश्रम' तक वेब सीरीज हुईं इतनी पॉपुलर की कहानी पूरी करने में 2 सीजन भी पड़ गए कम

मिर्जापुर' से लेकर 'आश्रम' तक वेब सीरीज हुईं इतनी पॉपुलर की कहानी

नई दिल्ली:

हर मिजाज के साथ ओटीटी पर आने वाली वेब सीरीज में सबसे ज्यादा पसंदीदा है सस्पेंस और थ्रिल से भरी कहानियां. जिनकी खास बात ये है ये कहानी में दिलचस्प बनाए रखती हैं. ऐसी कई वेब सीरीज हैं जिनका पहला सीजन देखने के बाद लोग अगले सीजन का शिद्दत से इंतजार करते रहे. कुछ ऐसी भी हैं जिनका पहला सीजन देखा गया, दूसरे का इंतजार रहा और दूसरा जब रिलीज हुआ तो तीसरे का भी इंतजार करना पड़ा. क्योंकि दो सीजन की कहानी देख फैन्स का क्रेज और बढ़ गया और दर्शक तीसरे सीजन के इंतजार में रहे. चलिए जानते हैं कौन कौन सी हैं ऐसी वेब सीरीज.

आश्रम (Ashram)

बॉबी देओल के आश्रम के तीन सीजन आ चुके हैं. अब तैयारी चौथे सीजन की है. फिल्म में इतने ट्विस्ट हैं कि फैन्स चौथे सीजन का भी दिल से इंतजार कर रहे हैं.

द फैमिली मैन (The family man)

अमेजॉन प्राइम की ये वेब सीरीज मनोज बाजपेयी की उम्दा एक्टिंग और दिलचस्प कहानी के लिए जानी जाती है. जिसके दो सीजन आ चुके हैं, लेकिन कहानी अब भी आगे बढ़नी है और तीसरे सीजन के लिए लोगों की बेकरारी भी.

आर्या (Aarya)

लंबे अरसे से पर्दे से गायब रही सुष्मिता सेन ने आर्या वेबसीरीज के जरिए फिर फैन्स के दिलों में जगह बना ली. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं. अब इंतजार तीसरे सीजन का भी है.

मिर्जापुर (Mirzapur)

अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज मिर्जापुर में एक्शन, ड्रामा, क्राइम, थ्रिल के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी जैसे मंझे हुए कलाकार की एक्टिंग देखने का भी मजा है. इसके भी दो सीजन आ चुके हैं. तीसरे की तैयारी जारी है. जिसके लिए दर्शक बेताब हैं.

स्पेशल ऑप्स (Special ops)

डिज्नी प्लस हॉट स्टार के स्पेशल ऑप्स वेबसीरीज नए तरीके से सीजन में आई. सीरीज का पहला सीजन आतंक की कहानी पर था. जिसके बाद दूसरा सीजन आना था. लेकिन केके मेनन का निभाया हिम्मत सिंह का किरदार दर्शकों को इतना पसंद आया कि सीजन टू की जगह सीजन 1.5 रिलीज हुआ. जिसे दो सीजन मान सकते हैं. कहानी अब भी बाकी है. जाहिर है कुछ और सीजन जरूर नजर आएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पति सूरज नांबियार के साथ दिखी मौनी रॉय, ब्लैक ड्रेस में खूब जंची एक्ट्रेस