क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस देखने के हैं शौकीन तो OTT पर देख डालें ये 10 फिल्में, रोमांच और थ्रिल का मिलेगा पूरा मजा

तो अगर आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार पर ऐसी ही शानदार रोमांचक और क्राइम थ्रिलर खोज रहे हैं तो ये है उन फिल्मों की लिस्ट जो आपकी खोज को आसान कर सकती है. चलिए आज जानते हैं ऐसी ही कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्मों के बारे में.

क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस देखने के हैं शौकीन तो OTT पर देख डालें ये 10 फिल्में, रोमांच और थ्रिल का मिलेगा पूरा मजा

ओटीटी पर एंटरटेनमेंट का डबल डोज देंगी यह क्राईम थ्रिलर फिल्में

नई दिल्ली:

Crime Thrillers In OTT:  फिल्में देखने के शौकीनों के लिए उठी थी एंटरटेनमेंट का खजाना है. ऑडियंस को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उनके पसंद का पूरा कंटेंट मिल जाता है. यही वजह है कि अब थिएटर की जगह नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ले ली है. खासकर रोमांच और थ्रिल से भरपूर फिल्में और वेब सीरीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. तो अगर आप नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम और हॉटस्टार पर ऐसी ही शानदार रोमांचक और क्राइम थ्रिलर खोज रहे हैं तो ये है उन फिल्मों की लिस्ट जो आपकी खोज को आसान कर सकती है. चलिए आज जानते हैं ऐसी ही कुछ रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्मों के बारे जो क्राइम के साम्राज्य और रोमांच का असली अहसास कराने में कामयाब हुई हैं.

तलवार 

आरुषि हत्याकांड का आज तक पूरा खुलासा नहीं हो पाया है. इसी मसले पर बनी फिल्म 'तलवार' आरुषि की हत्या के रहस्य औऱ रोमांच की पराकाष्ठा को बुनती है. आरुषि हत्याकांड पर बनी इस फिल्म को आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

नो वन किल्ड जेसिका 

जेसिका हत्याकांड पर बनी ये रोमांचक और क्राइम थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है और आप इसे आसानी से देख सकते हैं. फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ विद्या बालन ने भी शानदार काम किया है.

रुस्तम 

एक नेवी अधिकारी को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया जाता है. लेकिन वो हत्या असल में किसने की है, क्यों की है, इसके पीछे का रहस्य और ज्यूरी की सुनवाई रोमांच से भरपूर है.  इस फिल्म को zee5 पर देखा जा सकता है.

रमन राघव 

इंटरनेशनल किलर जैक द रिपर के भारतीय रूपांतरण होने के बावजूद इस रोमांच से भरपूर सीरीज में कहीं भी मजा कम नहीं होता. :रमन राघव' फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है.

द अटैक ऑफ 26/11

26/11 के मुंबई अटैक के प्लॉट पर बनी ये शानदार सीरीज रोमांच और थ्रिल से भरपूर है, इसे वूट पर देखा जा सकता है.

शाहिद 

सामाजिक कार्यकर्ता शाहिद आजमी हत्याकांड पर बनी इस फिल्म को अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है. शाहिद की हत्या की गई थी और उसके आस पास के प्लॉट पर फिल्म घूमती है.

द स्टोनमैन मर्डर्स 

2009 में आई ये फिल्म 'स्टोनमैन' के नाम से कुख्यात सीरियल किलर पर बनी है. इसे अमेजन प्राइम पर देखा जा सकता है और इस फिल्म में अरबाज खान का शानदार काम प्रभावित करता है.

बैंडिट क्वीन 

फूलन  देवी के खौफ और उसकी कहानी को कहने के खास अंदाज के चलते ये फिल्म काफी मशहूर हुई थी. इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. 

शूट आउट एट लोखंडवाला 

मुंबई में गुंडों की गैंगवार को करीब से दिखाती फिल्म शूट आउट एट लोखंडवाला में रियल घटना को फोकस किया गया है. इस मूवी को आप OTT प्लेटफॉर्म के डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं. 

शूट आउट एट वडाला 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी मुंबई की सत्य घटना और एनकाउंटर पर आधारित शानदार फिल्म है.  गैंगवार के दौर में फंसी मुंबई और गुंडों की जिंदगी को करीब से दिखाती ये  फिल्म सोनी लिव पर देखी जा सकती है.