'ताली' के लिए सुष्मिता सेन ने नहीं छोड़ी कोई कसर, तेज बुखार में भी शूट किया ये सीन

सुष्मिता सेन बहुत जल्द वेब सीरीज ताली में नजर आने वाली हैं. उनकी यह सीरीज मशहूर ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत की बायोपिक है. वेब सीरीज में सुष्मिता सेन श्री गौरी सावंत की भूमिका अदा कर रही हैं. इस किरदार को करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है.

'ताली' के लिए सुष्मिता सेन ने नहीं छोड़ी कोई कसर, तेज बुखार में भी शूट किया ये सीन

'ताली' के लिए सुष्मिता सेन ने नहीं छोड़ी कोई कसर

नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन बहुत जल्द वेब सीरीज ताली में नजर आने वाली हैं. उनकी यह सीरीज मशहूर ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत की बायोपिक है. वेब सीरीज में सुष्मिता सेन श्री गौरी सावंत की भूमिका अदा कर रही हैं. इस किरदार को करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. वेब सीरीज ताली की कहानी को अर्जुन-कार्तिक की जोड़ी ने लिखा है. ऐसे में उन्होंने वेब सीरीज और सुष्मिता सेन को लेकर एनडीटीवी इंडिया से ढेर सारी बातें की. अर्जुन-कार्तिक ने बताया कि सुष्मिता सेन श्री गौरी सावंत के किरदार को करने के लिए कितनी मेहनत की है.

अर्जुन-कार्तिक ने बताया है कि सुष्मिता सेन 6 महीने लिए वेब सीरीज ताली को हां बोलने के लिए. इसके बाद उन्होंने श्री गौरी सावंत के किरदार को करने के लिए हर तरीके की मेहनत की. इतना ही नहीं सुष्मिता सेन ने 102 डिग्री बुखार में भी ताली के लिए बारिश में भीगने वाला सीन शूट किया था. अर्जुन-कार्तिक ने कहा, हमको मुंबई के मार्टिन्स हॉस्पिटल के बाहर बारिश का एक सीन शूट करना था. उस वक्त सुष्मिता सेन को 102 डिग्री बुखार था.

अर्जुन-कार्तिक ने आगे कहा, इस सीन के लिए हमने 3 टैंकर पानी मंगवाया था. मुंबई में किसी जगह पर शूटिंग करने के लिए 15-20 पहले सरकार से परमिशन लेनी होती है. ऐसे में जब हमें परमिशन मिली तो उस वक्त सुष्मिता सेन को बुखार था. फिर उन्हें भी पता था कि बाद में परमिशन मिलने में फिर वक्त लगेगा तो उन्होंने उसी बुखार में सीन शूट किया और कहा है कि मैं बीमार हूं ऐसे में मैं श्री गौरी सांवत के किरदार में और बेहतर तरीके से ढल सकूंगी. फिर उन्होंने न केवल उस दिन बल्कि अगले दिन भी गीले कपड़ों में उस सीन को शूट किया था.' इसके अलावा अर्जुन-कार्तिक ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर पैपराज़ी से अनन्या पांडे का LOL चप्पल वाला सवाल