'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का ट्रेलर हुआ जारी, नजर आएंगी नेशनल अवॉर्ड विनर अमृता सुभाष

वुमन्स डे के खास मौके पर ZEE5 और TVF एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' का एलान किया था. अब इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है.

'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' का ट्रेलर हुआ जारी, नजर आएंगी नेशनल अवॉर्ड विनर अमृता सुभाष

सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड का ट्रेलर हुआ आउट

नई दिल्ली :

वुमन्स डे के खास मौके पर ZEE5 और TVF एक साथ अपनी पहली ऑरिजिनल सीरीज 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड' का एलान किया था. अब इस बहुप्रतीक्षित सीरीज का ट्रेलर सामने आ गया है. इसे अरुणाभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्मित किया गया हैं, वहीं इसका निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया हैं और अभिषेक श्रीवास्तव और स्वर्णदीप बिस्वास ने लिखा है. 6-एपिसोड वाली इस वेब सीरीज का प्रीमियर 8 जुलाई को ZEE5 पर होगा. इस सीरीज में नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्टर अमृता सुभाष के साथ यामिनी दास, अनूप सोनी, अंजना सुखानी और आनंदेश्वर द्विवेदी भी हैं ये सीरीज हिंदी में उपलब्ध होगी.

'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की ऐतिहासिक गलियों की सुमन के इर्द-गिर्द घूमती कहानी है, जो एक आचार व्यवसाय स्थापित करने के लिए लगातार संघर्ष करती है और अपने बच्चों को अपने पूर्व पति, दिलीप से वापस पाने के लिए साफ दिल से अपनी उद्यमशीलता की यात्रा शुरू करती है. इस सीरीज में सुमन के रूप में अमृता सुभाष, दिलीप के रूप में अनूप सोनी और सुमन की सास के रूप में यामिनी दास नजर आएंगी, जो उनकी सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होती है. 'सास बहू आचार प्रा. लिमिटेड' में सुमन आज के जमाने की उन लड़कियों की कहानी को दर्शाने की कोशिश कर रही है जो तलाक लेने के बाद अपनी पहचान बानने के लिए व्यवसाय की दुनिया में उतरती है और खुद को तलाशती है.

जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, 'सास बहू आचार प्राइवेट लिमिटेड आज के जमाने की सुमन की कहानी है, जहां वह अपनी प्यारी सास (यामिनी दास द्वारा अभिनीत) के सपोर्ट से बिजनेस की दुनिया में अपनी पहचान बना पाती है और इस तरह से वो लाइफ में आगे बढ़ती है. हालांकि, फाइनेंसियल इंडिपेंडेंस हासिल करने और अपने बच्चों को वापस पाने के साथ क्या वह एक सफल एंटरप्रेनर बनने के अपने सपने को पूरा कर पाती है?

इस पर निर्माता अरुणभ कुमार और अपूर्व सिंह कार्की ने कहा, “यह शो उन सभी महिलाओं के लिए एक ट्रिब्यूट है, जिन्होंने सभी मुश्किलों के बावजूद अपनी एक प्रोफेशनल पहचान बनाई. एक महिला एक सच्ची योद्धा होती है, जो उन सभी कठिनाइयों से लड़ती है जो उसे एक नया आयाम देते हुए उसकी उच्चतम क्षमता को सामने लाती है". सास बहू अचार प्रा. लिमिटेड 8 जुलाई को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com