TVF की वेब सीरीज 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' दिल्ली की इस कहानी ने जीत लिया फैन्स का दिल, बोले- वाह

'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' की कहानी भले ही सामान्य लगती है, लेकिन इसका प्रेजेंटेशन कमाल का है. इसके किरदार एक दम सच्चे लगते हैं, जैसे हम उन्हें जानते हों. दिल्ली की ये कहानी दर्शकों का खूब दिल जीत रही है.

TVF की वेब सीरीज 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' दिल्ली की इस कहानी ने जीत लिया फैन्स का दिल, बोले- वाह

एक सामान्य महिला की संघर्ष की कहानी दिखाती है ये सीरीज

नई दिल्ली:

'पंचायत', 'ये मेरी फैमिली' और 'गुल्‍लक' जैसी जानदार वेब सीरीज देने वाला टीवीएफ (TVF) अब एक नई कहानी लेकर आया है. टीवीएफ की नई पेशकश जी5 पर स्ट्रीम हुई है, जिसका नाम 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' है. 'सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड' की कहानी भले ही सामान्य लगती है, लेकिन इसका प्रेजेंटेशन कमाल का है. इसके किरदार एक दम सच्चे लगते हैं, जैसे हम उन्हें जानते हों. दिल्ली की ये कहानी दर्शकों का खूब दिल जीत रही है.


ऐसी है कहानी
फिल्म की कहानी सुमन (अमृता सुभाष) नाम की महिला के इर्द-गिर्द घूमती है. सुमन, अपने पति दिलीप की बेवफाई की वजह से अपने बच्चों का पालन पोषण करने के खातिर खुद को आर्थिक रूप से मजबूत करने में लगी हुई है. सुमन पढ़ी-लिखी भी नहीं है, लेकिन अचार बहुत ही अच्छा बनाती है. पैसों के लिए वह अचार का बिजनेस शुरू कर लेती है. इस काम में शुक्ला जी और उसकी सास सुमन की मदद करते हैं. सुमन का मकसद है बच्चों को अपने पास रखने की हिम्मत और पैसे जुटाना. अब इसके लिए वो क्या कुछ करती है और कैसे करती है? पूरी सीरीज इसी पर आधारित है.


दमदार अदाकारी ने जीता दिल
इस शो में अमृता सुभाष लीड रोल में नजर आती हैं. अमृता का अभिनय इतना दमदार है कि स्क्रीन पर उन्हें देख आपको बिल्कुल भी नहीं लगेगा कि वह एक्टिंग कर रही हैं. एक टिपिकल भारतीय नारी को उन्होंने बखूबी पर्दे पर उतारा है. इसके साथ ही सुमन की सास के किरदार में यामिनी दास ने कमाल की अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अमृता ने भी ट्वीट कर यामिनी के काम और उनके व्यक्तित्व की जमकर तारीफ की है. शुक्ला जी के किरदार में आनंदेश्वर द्विवेदी ने भी बेहतरीन काम किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: Paparazzi ने रणबीर को दी बधाई, मां नीतू कपूर का आया ये रिएक्शन