'जांबाज हिंदुस्तान के' में आईपीएस अफसर के रोल में दिखेंगी रेजिना कैसेंड्रा, बोलीं- देश प्रेम की खातिर

साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा के फैन्स के लिए 2023 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रही हैं. रेजिना कैसेंड्रा जी5 की वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' के साथ दस्तक देने जा रही हैं.

'जांबाज हिंदुस्तान के' में आईपीएस अफसर के रोल में दिखेंगी रेजिना कैसेंड्रा, बोलीं- देश प्रेम की खातिर

रेजिना कैसेंड्रा की वेब सीरीज है 'जांबाज हिंदुस्तान के'

नई दिल्ली :

साउथ सिनेमा की जानी-मानी एक्ट्रेस रेजिना कैसेंड्रा के फैन्स के लिए 2023 की शुरुआत धमाकेदार तरीके से करने जा रही हैं. रेजिना कैसेंड्रा ने नए साल की दस्तक के साथ अपनी नई वेब सीरीज की झलक पेश कर दी है. रेजिना की वेब सीरीज जी5 की 'जांबाज हिंदुस्तान के' है. यह वेब सीरीज एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा. रेजिना के किरदार की बात करें तो वह एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाने वाली हैं. रेजिना कैसेंड्रा को 'एवारू', 'काव्या अय्यर', 'मुगीज' और 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के पावरफुल किरदारों के लिए खास तौर पर जाना जाता है.

जी5 की वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' सीरीज सच्ची घटनाओं से प्रेरित है और अधिकारियों के व्यक्तिगत बलिदान और समर्पण को उजागर करती है. इस वेब सीरीज को श्रीजीत मुखर्जी ने बनाया है और यह काव्या नाम की महिला आईपीएस अफसर की कहानी है. इस किरदार को रेजिना निभा रही हैं. इस वेब सीरीज को मेघालय, में शूट किया गया है और 32 वर्षीय रेजिना को शानदार किरदार में देखा जा सकेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जांबाज हिंदुस्तान के' हि्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी और इसमें रेजिना कैसेंड्रा के अलावा बरूण सोबती, मीता वशिष्ठ और सुमित व्यास भी नजर आएंगे. अभी तक वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

Featured Video Of The Day

कटिहार : CM नीतीश की समाधान यात्रा के दौरान हंगामा, नाराज लोगों ने की आगजनी