'जांबाज हिंदुस्तान के' में दिखा रेजिना कैसेंड्रा का एक्शन अंदाज, फैंस को बताया क्यों देखें उनकी ये वेब सीरीज

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा की वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. सीरीज में रेजिना कैसेंड्रा के किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं.

'जांबाज हिंदुस्तान के' में दिखा रेजिना कैसेंड्रा का एक्शन अंदाज, फैंस को बताया क्यों देखें उनकी ये वेब सीरीज

'जांबाज हिंदुस्तान के' में दिखा रेजिना कैसेंड्रा का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रेजिना कैसेंड्रा की वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई है. इस वेब सीरीज में उनकी एक्टिंग को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है. सीरीज में रेजिना कैसेंड्रा के किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं. दर्शकों के मिल रहे प्यार को लेकर रेजिना कैसेंड्रा ने अपने अंदाज में शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है कि मेरी सीरीज में एक्शन से भरपूर कॉप ड्रामा है. यह सिर्फ मेरे लिए चीजों को बहुत मजेदार बनाता है विशेष रूप से मेरे ओटीटी शो के लिए जो रॉकेट बॉयज और फिर शूरवीर और अब जांबाज हिंदुस्तान के जैसे रिलीज हुए हैं.

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे लगता है कि इस शो ने निश्चित रूप से मुझे एक बेहतर कलाकार बनाया है. और एक किरदार के रूप में मैं सभी आईपीएस महिला अधिकारियों से विस्मय में हूं, मुझे लगता है कि उन्होंने अपने आस-पास के लोगों के बावजूद ऐसा करने की पूरी कोशिश की है, जिन्होंने कहा है कि यह इसके लायक नहीं है मुझे लगता है कि अखंडता और दृढ़ संकल्प और निरंतरता कुछ ऐसा है जो मुझे अपने साथ लम्बा समय बिताना में अच्छी लगती है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेजिना कैसेंड्रा अपने फैंस को यह भी बताया है उन्हें वेब सीरीज 'जांबाज हिंदुस्तान के' क्यों देखनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'अगर आपको थ्रिलर पसंद है और आपको कॉप ड्रामा पसंद है और अगर आप हमारे देश की महिला आईपीएस अधिकारियों को अपने जीवन में काम करते हुए देखना पसंद करते हैं और अपने घर को एक साथ रखने की कोशिश करते हैं. यह जांबाज़ हिंदुस्तान उसको दिलचस्प घड़ी बनाती है'. इसके अलावा रेजिना कैसेंड्रा ने और भी ढेर सारी बातें की.