पंचायत सीजन 3 में होगी ऐसी घटनाएं दर्शक छोड़ नही पाएंगे सीरीज, फुलेरा के सचिवजी से विकास तक सब ने की है जोरदार तैयारी

Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 3 को लेकर हर जगह चर्चा है. पंचायत 3 की रिलीज डेट 28 मई आ भी चुकी है. लेकिन इस बीच प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज को लेकर लेटेस्ट अपडेट आए हैं.

पंचायत सीजन 3 में होगी ऐसी घटनाएं दर्शक छोड़ नही पाएंगे सीरीज, फुलेरा के सचिवजी से विकास तक सब ने की है जोरदार तैयारी

Panchayat Season 3: पंचायत सीजन 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज देखने वालों को हर नई वेब सीरीज और शो का बेसब्री से इंतजार रहता है और जब बात अमजॉन प्राइम वीडियो की 'पंचायत' वेब सीरीज की हो, तो एक्साइटमेंट लेवल अपने आप ही बढ़ जाता है. तो आपको बता दें कि फुलेरा गांव के पंचायत और सचिवजी का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों के लिए 28 मई को अमेजॉन प्राइम में पंचायत का तीसरा सीजन आने वाला है. इसके साथ ही फुलेरा गांव में हंसी की भरपूर खुराक मिलने वाली है. सचिवजी से लेकर विकास तक एक बार फिर दर्शकों का फुल ऑन एंटरटेनमेंट करने आ रहे हैं. इस बीच विकास का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय ने बताया कि पंचायत 3 में अजीबोगरीब घटनाओं की भरमार है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

कॉमेडी का ट्रिपल डोज लेकर आ रहा पंचायत सीजन 3
पंचायत 3 में विकास का किरदार निभाने वाले एक्टर चंदन रॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पंचायत का तीसरा सीजन बहुत ही ऊटपटांग और हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाली घटनाओं से भरा हुआ है. बता दें कि इस वेब सीरीज में चंदन सचिव जी अभिषेक त्रिपाठी के ऑफिस में सहायक का किरदार निभाते हैं. उनकी एक्टिंग और कॉमिक टाइम कमाल की है और उन्हें स्क्रीन पर देखना दर्शकों के लिए भी बहुत एंटरटेनिंग है.

पंचायत सीजन 3 में पुराने कलाकारों के साथ नए कलाकारों की लाइन
पंचायत वेब सीरीज में लीड रोल में जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुवीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक और संविका एक बार फिर नजर आएंगे. वहीं, कुछ नए कलाकारों की भी एंट्री होने वाली है, जो दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं. बता दें कि पंचायत वेब सीरीज को दीपक कुमार मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और इसकी कहानी अभिषेक त्रिपाठी यानी कि जितेंद्र कुमार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है और उन्हें उत्तर प्रदेश के फुलेरा गांव के पंचायत कार्यालय में सचिव के रूप में नियुक्त हुए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?