'पंचायत 2' के प्रधनाजी ने दिखाया अपने टैलेंट का कमाल, लौकी के साथ किया ऐसा काम, देखकर उपप्रधान भी हुए हैरान

इस साल बहुचर्चित वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था. पहले की तरह इस सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. पंचायत 2 में किरदार और कलाकार के अलावा अन्य किसी और चीज की चर्चा हुई तो वह प्रधान जी की लौकी है.

'पंचायत 2' के प्रधनाजी ने दिखाया अपने टैलेंट का कमाल, लौकी के साथ किया ऐसा काम, देखकर उपप्रधान भी हुए हैरान

रघुबीर यादव, फैजल मलिक

नई दिल्ली:

इस साल बहुचर्चित वेब सीरीज पंचायत का दूसरा सीजन रिलीज हुआ था. पहले की तरह इस सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. पंचायत 2 में किरदार और कलाकार के अलावा अन्य किसी और चीज की चर्चा हुई तो वह प्रधान जी की लौकी है. सीजन 2 में प्रधानजी की लौकी को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि उसके नाम से मीम्स बनने लगे हैं. पंचायत 2 के बहुत से दर्शक उनकी लौकी पर मीम्स बनाकर वायरल करते रहते हैं, इस बीच खुद प्रधानजी ने लौकी के साथ ऐसा प्रयोग किया जिसको देखकर उनके फैंस भी हैरानी जता सकते हैं. 

वेब सीरीज पंचायत 2 में प्रधानजी का रोल दिग्गज अभिनेता रघुबीर यादव ने किया है. इस शो में वह हर दूसरे इंसान को लौकी पकड़ाते दिखाई दे रहे थे. वहीं अब खुद रघुबीर यादव ने लौकी के साथ न केवल शानदार प्रयोग किया है बल्कि अपना टैलेंट भी दिखाया है. उन्होंने लौकी से म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बनाया है. इस बात की जानकारी पंचायत 2 में उपप्रधान का रोल करने वाले अभिनेता फैजल खान ने दी है. 

फैजल खान ने रघुबीर यादव के बर्थडे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनका एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में रघुबीर यादव लौकी से बने इंस्ट्रूमेंट को बजाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह इंस्ट्रूमेंट खुद बनाया है. फैजल खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'रघु भाई ने लौकी से यह इंस्ट्रूमेंट बनाया, आप बहुत खूबसूरत इंसान है, हैप्पी बर्थडे.' सोशल मीडिया पर रघुबीर यादव का यह वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा