OTT Releases This Week: पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर ब्लैक कॉमेडी तक, इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगी मनोरंजन की जबरदस्त खुराक

OTT Releases This Week: पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर शो वर्ड के अनछुए किस्से आपको देखने को मिल सकते हैं, जो मनोरंजन का भरपूर डोज लेकर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है.

OTT Releases This Week: पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर ब्लैक कॉमेडी तक, इस हफ्ते ओटीटी पर मिलेगी मनोरंजन की जबरदस्त खुराक

OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज हो रही हैं यह फिल्में और वेब सीरीज

नई दिल्ली :

OTT Releases This Week: ओटीटी प्लेटफार्म पर अपनी पसंद का कंटेंट देखने के लिए अगर आप भी हर हफ्ते नई सीरीज का इंतजार करते हैं, ये जानकारी आपके लिए अहम हो सकती है. इस हफ्ते अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स, जी5, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो पर कुछ दिलचस्प वेब सीरीज और शो रिलीज हो रहे हैं. इनमें पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर कुछ अनछुए किस्से आपको देखने को मिल सकते हैं, जो मनोरंजन की भरपूर डोज लेकर आ रहे हैं. आइए जानते हैं कि इस हफ्ते ओटीटी पर कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने जा रही है.

लव आयलैंड सीजन 8 (लॉयन्सगेट प्ले): 29 जुलाई
लव और डेटिंग को लेकर इंटरनेशनल रियलिटी शो दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है और इसके आठवें सीजन में कई तरह के इमोशनल अत्याचार देखने को मिलेंगे.

मसाबा मसाबा 2 (नेटफ्लिक्स): 29 जुलाई
मसाबा गुप्ता और नीना गुप्ता स्टारर शो 'मसाबा मसाबा सीजन 2' में मसाबा गुप्ता की पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल जीवन तक में चुनौती का सामना करते हुए दिखाया जाएगा. आप देख पाएंगे कि मसाबा कैसे काम, प्यार और जीवन के बीच संतुलन बनाने की जर्नी में आगे बढ़ती हैं.

रंगबाज 3 (जी5): 29 जुलाई
रंगबाज 3 में विनीत कुमार को दमदार भूमिका में देखा जाएगा. रंगबाज 3 के ट्रेलर में बिहार के सिवान के एक बाहुबली नेता की कहानी को दिखाया गया है. इस कहानी की तुलना सिवान के एक रियल लाइफ पॉलिटिशियन से की जा रही है, हालांकि मेकर्स का कहना है कि शो की कहानी काल्पनिक है और इसका किसी से नाता नहीं है.

एडमास (डिज्नी+हॉटस्टार): 27 जुलाई
जी सुंग, सेओ जी-हे और ली सू-क्यूंग स्टारर एडमास 22 साल पहले हुई एक हत्या के पीछे की सच्चाई का खुलासा करने के लिए बुराई के खिलाफ लड़ने वाले जुड़वां भाइयों की कहानी दिखाती है. वे अपने बायोलॉजिकल फादर का नाम मिटाने की योजना बना रहे हैं जिस पर उनके सौतेले पिता की हत्या का आरोप लगाया गया था.

कीप ब्रिदिंग (नेटफ्लिक्स): 28 जुलाई
नेटफ्लिक्स सीरीज में मेलिसा बर्रेरा, जेफ विल्बुश, ऑस्टिन स्टोवेल प्रमुख भूमिका में हैं. यह शो एक ऐसी महिला की कहानी दिखाता है जो एक छोटे से विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कनाडा के जंगल में अकेले जीवित रहने के लिए संघर्ष करती है और उसके पास कोई रास्ता नहीं होता.

गुड लक जैरी (डिज्नी प्लस हॉटस्टार): 29 जुलाई
जाह्नवी कपूर स्टारर डार्क कॉमेडी 'गुड लक जैरी' 2018 की तमिल फिल्म कोलामावु कोकिला पर आधारित है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि जेरी को पता चला कि उसकी मां को कैंसर है, उसके बाद जिंदगी की जद्दोजहद झेलती वह ड्रग डीलर बन जाती. फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद, सुशांत सिंह, साहिल मेहता, सौरभ सचदेवा और संदीप नायक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

पेपर गर्ल (अमेजन प्राइम वीडियो): 29 जुलाई
यह साइंस फिक्शन ड्रामा सीरीज है, और इसी नाम की कॉमिक्स पर आधिरत है. वेब सीरीज काफी दिलचस्प है और ट्राइम ट्रैवलिंग से भी जुड़ी हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज