OTT Releases This Week: पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर मिस्टीरियस वर्ल्ड तक का सामना करने के लिए हो जाएं तैयार, इस हफ्ते आ रही हैं ये 5 वेब सीरीज

OTT Releases This Week: इस हफ्ते अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म्स पर डिफरेंट जोनर की जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, आइए लिस्ट पर नजर डालते हैं.

OTT Releases This Week: पॉलिटिकल ड्रामा से लेकर मिस्टीरियस वर्ल्ड तक का सामना करने के लिए हो जाएं तैयार, इस हफ्ते आ रही हैं ये 5 वेब सीरीज

OTT Releases This Week: ओटीटी पर इस हफ्ते आ रही हैं ये सीरीज और फिल्में

नई दिल्ली:

सिनेममाघरों की तरह हर हफ्ते ओटीटी पर नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होती रहती हैं. जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार भी करते रहते हैं. आप भी ओटीटी पर नए-नए वेब सीरीज और फिल्में देखने के शौकीन हैं और इस हफ्ते के न्यू रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए पूरी लिस्ट लेकर आए हैं. इस हफ्ते अलग-अलग ओटीटी प्लेटफार्म्स पर डिफरेंट जोनर की जबरदस्त फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं, आइए लिस्ट पर नजर डालते हैं.

कालकूत

विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी और सीमा बिस्वास स्टारर ये कहानी एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर रविशंकर तिवारी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक एसिड अटैक के मामले की छानबीन करता है. कालकूत 27 जुलाई को जियो सिनेमा पर रिलीज हो रही है.

द विचर सीजन 3

द विचर सीजन 3 वॉल्यूम 2, नेटफ्लिक्स पर 26 जुलाई को रिलीज हो रही है. इस पॉपुलर सीरीज के तीसरे सीजन को देखने के लिए लोग बेताब है, जिसमें दिखाया जाएगा कि Geralt अपने परिवार से मिल चुका है और उन्हें बताने की कोशिश कर रहा है.

कैप्टन फॉल

एक कैप्टन कैसे तस्करी के मामले में घिर जाता है और मुसीबत में फंस जाता है ये इस सीरीज में दिखाया गया है. इसे 28 जुलाई से नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

ममन्नान

मारी सेल्वराज के निर्देशन में बनी वाडिवेलु, उदयनिधि स्टालिन, फहद फासिल, कीर्ति सुरेश स्टारर ये सीरीज 27 जुलाई 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. यह एक तरह का राजनीतिक ड्रामा है, यह फिल्म उत्पीड़ित समुदाय से आने वाले विधायक ममन्नान और उसके बिछड़े हुए बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है.

डीपी सीजन 2

डीपी सीरीज के आने की कहानी आपको इस सीजन में देखने को मिलेगी. ये सीरीज 28 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर को लेकर विवाद,फिल्म के दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में विरोध