विज्ञापन
This Article is From Nov 26, 2022

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा, पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नहीं करना चाहते थे काम, ये है वजह

'गैंग्स ऑफ़ वासीपुर' हो 'मांझी' हो या 'बजरंगी भाईजान' में रिपोर्टर का किरदार, फैंस ने नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को बेशुमार प्यार किया है. फ़िल्में ही नहीं OTT की वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' में भी उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा, पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नहीं करना चाहते थे काम, ये है वजह
सेक्रेड गेम्स में काम नहीं करना चाहते थे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी
नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हिंदी सिनेमा का वो नाम जिसने आज लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. वो अपने के हर किरदार से फैंस का दिल जीत लेते हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपने गजब के एक्टिंग टैलेंट की वजह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी फैंस के चहेते एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो चुके हैं. ' गैंग्स ऑफ़ वासीपुर' हो 'मांझी' हो या 'बजरंगी भाईजान' में रिपोर्टर का किरदार, फैंस ने नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को बेशुमार प्यार किया है. फ़िल्में ही नहीं OTT की वन ऑफ़ द मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज़ 'सेक्रेड गेम्स' में भी उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया. पर क्या आप जानते हैं जिस वेब सीरीज़ ने उनकी लोकप्रियता पर चार चाँद लगा दिए, उसे तो कभी नवाज़ुद्दीन करना ही नहीं चाहते थे. हाल में उन्होंने इस राज़ से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' का काम ही नहीं करना चाहते थे. चलिए जानते हैं क्यों.

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने किया था राजी

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म इंडस्ट्री में आज सुपरस्टार की लिस्ट में शामिल हैं. उनकी वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स' को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था. इसमें नवाजुद्दीन के काम की भी जमकर तारीफ हुई थी. लेकिन अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो इस सीरीज में काम नहीं करना चाहते थे. उन्हें डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने इसमें काम करने के लिए राजी किया था.

सैफ अली खान और नवाज़्ज़ुद्दीन सिद्द्की ने साथ किया काम 

नवाजुद्दीन ने अपनी क्राइम थ्रिलर सीरीज के बारे में अपने फैंस के साथ बात की. चर्चा के दौरान ही उन्होंने ये बताया कि वे इस सीरीज में काम करना नहीं चाहते थे. हालांकि लोगों को ये सीरीज काफी पसंद आई थी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी इस सीरीज से काफी पॉपुलेरिटी मिली थी. इस सीरीज में उनके अलावा सैफ अली खान समेत और भी कई कलाकार थे.

ये थी इंकार की वजह

नवाजुद्दीन ने बताया कि वे उस समय ओटीटी के बारे में नही जानते थे. उन्हें लगा था कि ये एक टी वी सीरीज है लेकिन बाद में पता चला कि ये सीरीज 190 देशों में एक साथ स्ट्रीम होगी. इस सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स' ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर को एक नया मोड़ दिया है. इसके बाद उन्हें वेब सीरीज पसंद आने लगीं. इसके बाद उन्होंने कई वेब सीरीज कीं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत लेती है, दर्शक उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Prime Video पर मौजूद हैं ये 5 हिंदी कॉमेडी वेब सीरीज, तीसरी वाले के तीन सीजन एक दिन में ही कर डालेंगे खत्म
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया खुलासा, पॉपुलर वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' में नहीं करना चाहते थे काम, ये है वजह
Citadel Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सिटाडेल'
Next Article
Citadel Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सिटाडेल'
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com