नहीं खर्च करना चाहते पैसे! यूट्यूब पर फ्री में देखें ये वेब सीरीज, धमाकेदार कहानियों के साथ मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

यूट्यूब पर कुछ ऐसे वेब सीरीज उपलब्ध हैं, जिन्हें आप फ्री में यहां देख सकते हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन सी वेब सीरीज का मजा आप बिना रुपए खर्च किए यूट्यूब पर ले सकते हैं.

नहीं खर्च करना चाहते पैसे! यूट्यूब पर फ्री में देखें ये वेब सीरीज, धमाकेदार कहानियों के साथ मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज

यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं ये वेब सीरीज

नई दिल्ली :

ओटीटी पर मनोरंजन से भरपूर वेब सीरीज की भरमार है. कॉमेडी है, तो ड्रामा भी और सस्पेंस भी, लेकिन इन वेब सीरीज को देखने के लिए आपको अपने पॉकेट से खर्च करना पड़ता है. ऐसे में कई बार आप अपनी पसंदीदा सीरीज भी नहीं देख पाते. लेकिन यूट्यूब पर कुछ ऐसे वेब सीरीज उपलब्ध हैं, जिन्हें आप फ्री में यहां देख सकते हैं. आइए जानते हैं, कौन-कौन सी वेब सीरीज (Free Web Series On YouTube) का मजा आप बिना रुपए खर्च किए यूट्यूब पर ले सकते हैं.

एनसीआर डेज (NCR Days)

यंग जनरेशन की कहानी को दिखाती वेब सीरीज NCR Days युवाओं के बीच काफी पॉपुलर हुआ. सीरीज एक छोटे शहर के लड़के की जिंदगी को दिखाती है, जो एक बड़े शहर में पढ़ने आता है. कहानी के दो मुख्य पात्र हैं, मोनू और निधि. विचारधारा, प्यार, मोहब्बत को पाने की जद्दोजहद और आज के युवाओं की समस्याओं को दिखाते इस सीरीज में विजय, हीर कौर और अरुण कुशवाह जैसे कलाकार नजर आते हैं.

कोटा फैक्ट्री (Kota Factory)

राजस्थान के कोटा शहर में इंजीनियरिंग और मेडिकल के छात्र परीक्षा की तैयारी करने जाते हैं. इन्हीं स्टूडेंट की कहानियों पर बेस्ड हैं वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री. सीरीज में आपको देखने को मिलता है कि वहां आने वाले छात्र किस तरह के हालातों से गुजरते हैं. एक्टर जितेंद्र कुमार में अपने बेहतरीन अभिनय से सीरीज में जान डाल दी है. उनके साथ रेवती पिल्लई, अहसास चन्ना, रंजन राज और उर्वी सिंह जैसे कलाकार भी हैं.

द रीयूनियन (The Reunion)

ये दोस्तों के रियूनियन की कहानी है, जो 10 साल बाद अपने स्कूल में लौटते हैं और पुरानी यादों में खो जाते हैं. पुराने को संभालते हुए आगे बढ़ने का संदेश देती ये सीरीज खूब मनोरंजन करती है.

एडल्टिंग (Adulting)

2018 में आई इस सीरीज के अब दो सीजन आ चुके हैं. कहानी दो ऐसी लड़कियों की है, जो मुंबई जैसे शहर में अपने कदम जमाने की कोशिश कर रही हैं. आयशा अहमद और यशस्विनी दायमा इसमें लीड रोल में नजर आती हैं.

मैन्स वर्ल्ड (Man's World)

यह एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है, जो आपको जमकर हंसाती है और दिखाती है कि क्या होता है जब एक महिला किसी आदमी के साथ वैसे पेश आती, जैसे वह उसके साथ आता है. गौरव पांडे लीड ने सीरीज में बेहतरीन काम किया है और जमकर हंसाते हैं.

ये भी देखें: राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com