हेलो मिनी का तीसरा सीजन देख कर बॉबी देओल के आश्रम को भूले फैंस, रोंगटे खड़ी कर देगी कहानी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल के दिनों में एक से बढ़ कर एक वेबसीरीज रिलीज हो रही है. इन वेब सीरीज का फैंस पर ऐसा क्रेज चढ़ा है कि रिलीज होते ही तेजी से लोग इसे देखने लगते हैं. मैक्स प्लेयर पर हेलो मिनी रिलीज के बाद से ट्रेंड कर रहा है.

हेलो मिनी का तीसरा सीजन देख कर बॉबी देओल के आश्रम को भूले फैंस, रोंगटे खड़ी कर देगी कहानी

रोंगटे खड़ी कर देगी हेलो मिनी की कहानी

नई दिल्ली :

Hello Mini web series :ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हाल के दिनों में एक से बढ़ कर एक वेबसीरीज रिलीज हो रही है. इन वेब सीरीज का फैंस पर ऐसा क्रेज चढ़ा है कि रिलीज होते ही तेजी से लोग इसे देखने लगते हैं. बॉबी देओल स्टारर हालिया रिलीज वेब सीरीज खूब पसंद किया गया. यह सीरीज लंबे समय तक चर्चा में रही .वहीं मैक्स प्लेयर पर हेलो मिनी भी रिलीज के बाद से ही ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है. यह सीरीज इन दिनों  तेजी से देखा जा रहा है.  इस वेब सीरीज को लेकर लोगों के काफी रिएक्शन आ रहे हैं. इस वेब सीरीज को इतनी बार देखा है कि यह एम एक्स प्लेयर पर ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गई.

बता दें कि हेलो मिनी एक रोमांटिक-थ्रिलर वेब सीरीज है. यह एक युवा लड़की मिनी की कहानी है. फारुक कबीर द्वारा निर्देशित यह वेब सीरीज नोवोनेल चक्रवर्ती और क्रोक्टेल्स द्वारा लिखे गए नॉवेल पर आधारित है. एक यंग लड़की रिवाना कोलकाता से मुंबई आती है और देखती है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे ब्लैकमेल कर रहा है. लेकिन पीछा करने वाले का आवाजहीन, चेहराहीन, नामहीन है.  वह उसे "उसकी कीमत जानने" के लिए मजबूर कर रहा है. भले ही वह उसका पीछा कर रहा हो और उसे परेशान कर रहा है, लेकिन वह उस अजनबी की ओर आकर्षित होती है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में उसकी मदद कर रहा है.

लेनिन अजनबी का उसके साथ जुनून और उसे एक खतरनाक रास्ते पर ले जाता है, जिससे उसका जीवन और उसके आसपास के सभी लोगों का जीवन प्रभावित होता है.इस वेब सीरीज़ के तीनों सीजन एमएक्स प्लेयर पर उपलब्ध हैं. E4m प्ले अवार्ड्स 2020 में इसे सर्वश्रेष्ठ थ्रिलर, हॉरर शो का अवॉर्ड मिल चुका है.

ये भी देखें 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा