Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, लव और इमोशनल ड्रामा सबका मजा एक साथ, आ जाएंगे पुराने दिन याद

जहां पहले सीजन में दोस्ती और यंग जेनरेशन के बीच होने वाली बॉन्डिंग को खूबसूरत तरीके से दिखाया गया था, वहीं इस बार कहानी में लव, इमोशन और फ्रेंडशिप का भरपूर डोज है.

Feels Like Home 2 Review: दोस्ती, लव और इमोशनल ड्रामा सबका मजा एक साथ, आ जाएंगे पुराने दिन याद

नई दिल्ली :

फील्स लाइक होम के पहले सीजन की सफलता के बाद, मेकर्स उसके दूसरे सीजन के साथ सभी को एंटरटेन करने के लिए हाजिर हैं. जहां पहले सीजन में दोस्ती और यंग जेनरेशन के बीच होने वाली बॉन्डिंग को खूबसूरत तरीके से दिखाया गया था, वहीं इस बार कहानी में लव, इमोशन और फ्रेंडशिप का भरपूर डोज है. सीरीज की शुरुआत डेटिंग साइट पर खुद को इंट्रोड्यूस करते गांधी (मिहिर आहूजा) से होती है, जहां उसके सभी दोस्त उसे टिप्स देते नजर आ रहे होते हैं.

अब कहानी अलग मोड़ तब लेती है, जब गांधी को फिर से अपने ट्रैक पर लाने के लिए उसके सभी दोस्त यानी लक्ष्य (प्रीत कमानी), समीर (अंशुमन मल्होत्रा) और अविनाश (विष्णु कौशल) अपने अपने तरीके को आजमाने के लिए शर्त लगाते हैं. जिसके बाद ह्यूमर के तड़के के साथ दिखाया जाता है कि कैसे तीनों हर तरह की कोशिश के बाद किसी तरह की सफलता हासिल नहीं कर पाते हैं. अपने फर्स्ट लव यानी क्रिकेट की दुनिया में कुछ करने के अपने सपने को टूटते हुए देखने के बाद गांधी जो ना कभी सिगरेट पीता था और ना ही शराब, वह यह दोनों ही चीजें करता हुआ नजर आता है.

इन सब के बीच एक बड़ा ट्विस्ट तब आता है, जब अविनाश को पता चलता है कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड महिमा (इनायत सूद) किसी और को डेट कर रही है, जिसे जानकर अविनाश एक पल के लिए तिलमिला उठता है, जिसे देख लक्ष्य जो महिमा का नया बॉयफ्रेंड है सोचने पर मजबूर हो जाता है कि आखिर वो कैसे बताए कि वो वही है. कहानी कुछ ह्यूमर, इमोशन और ड्रामे के साथ आगे बढ़ती है. आखिरकार समीर के बर्थडे के दिन अविनाश को पता चल जाता है कि लक्ष्य ही महिमा का नया बॉयफ्रेंड है, जिसे वो अपना भाई समझता था. 

सीरीज की कहानी यहां से किस तरह का टर्न लेती है यह जानना बेहद मजेदार है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अविनाश और लक्ष्य की दोस्ती बच पाएगी? क्या गांधी अपने डिप्रेशन से बाहर निकल पाएगा? और क्या समीर अपनी खुद की पहचान बनाने की राह पर आगे बढ़ पाएगा? अगर आपको इन सभी सवालों के जवाब चाहिए तो देखें इस कमाल की एंटरटेनमेंट से भरपूर सीरीज को, जिसे चाहकर भी आप मिस नहीं कर सकते.

अब बात करें एक्टिंग की तो प्रीत कमानी लक्ष्य की भूमिका में पिछली बार की तरह ही छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, बात करें अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा, विष्णु कौशल की तो इन्होंने अपने किरदारों को खुलकर जिया है. साथ ही बात की जाए हमारी लीड एक्ट्रेसेस की तो इनायत सूद, हिमिका बोस अपनी किरदार में फिट बैठती हैं.

सीरीज के डायरेक्टर साहिर रज़ा ने कहानी को बेहद खूबसूरत तरीके से सभी के सामने पेश किया है. इसकी कहानी वही से शुरू होती है, जहां पहला हिस्सा खत्म हुआ था, ऐसे में सभी चीजे बेहद क्लियर हैं. हालांकि, सीजन 2 से जुड़ी खास बात यह है कि इसमें हमे दोस्ती के रंग के अलावा उससे जुड़े कई तरह के इमोशंस का भी रंग देख सकते है. ऐसे में यह सीरीज अच्छे डायरेक्शन के साथ कमाल की कहानी की वजह से 5 में से 3.5 स्टार की हक़दार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीरीज- फील्स लाइक होम 2 
स्टार कास्ट- प्रीत कमानी, अंशुमन मल्होत्रा, मिहिर आहूजा, विष्णु कौशल, इनायत सूद, हिमिका बोस और चिरंजीवी बाजपेयी
डायरेक्टर- साहिर रज़ा
रेटिंग- 3.5 स्टार