किसके हाथ लगेगा 'एस्केप लाइव' का खिताब ? फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स ने रिलीज किए दो फिनाले एपिसोड

पिछले हफ्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज एस्केप लाइव को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है. यह काफी अलग तरह की वेब सीरीज है. जिसकी वजह से यह काफी सुर्खियों में हैं.

किसके हाथ लगेगा 'एस्केप लाइव' का खिताब ? फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए मेकर्स ने रिलीज किए दो फिनाले एपिसोड

वेब सीरीज एस्केप लाइव

नई दिल्ली:

पिछले हफ्ते डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज एस्केप लाइव को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह है. यह काफी अलग तरह की वेब सीरीज है. जिसकी वजह से यह काफी सुर्खियों में हैं. ऐसे में दर्शकों और फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए मेकर्स ने एस्केप लाइव के दो फिनाले एपिसोड को रिलीज करने का फैसला किया है. जिसमें वेब सीरीज के फिनाले में पहुंचने वाले कंटेस्टेंट्स का अलग रूप देखने को मिलेगा. एस्केप लाइव में कंटेस्टेंट्स के नाम फेटिश गर्ल, मीना कुमारी, डांस रानी, डार्की और आमचा स्पाइडर हैं. इसके दो फिनाले एपिसोड 27 मई को रिलीज होगी.

वेब सीरीज के फिनाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आखिर में प्रतिष्ठित कैश प्राइज और एस्केप लाइव की नंबर वन पोजीशन कौन जीतता है? इस अलग तरह की वेब सीरीज एस्केप लाइव का निर्देशन सिद्धार्थ कुमार तिवारी ने किया है. अपनी इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'एस्केप लाइव ने दर्शकों को अपनी दिलकश कहानी से आकर्षित किया है, और जब डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इसके आखिरी दो एपिसोड के आने के बाद तो मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. शो के यूनिवर्स की तरह, दर्शक लास्ट में अनएक्सपेक्टेड होने की उम्मीद कर सकते हैं.'

वही वेब सीरीज के अभिनेता जावेद जाफरी कहते हैं, 'पिछले 30 दिनों से दर्शक शो में एस्केप लाइव गेम ऐप पर अपने पसंदीदा सितारों के लिए वोट कर रहे हैं, लेकिन अब भारत के लिए अपने सबसे बड़े स्टार की घोषणा करने के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है. हर हीरा एक सितारे को जीत की रेखा के करीब ले जा रहा है. आखिरकार आपके लिए यह तय करने का समय आ गया है कि कौन नंबर एक की पोजीशन जीतेगा और कैश प्राइज लेकर चला जाएगा ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेता सिद्धार्थ ने कहा, 'जैसा कि एस्केप लाइव अपने पिछले दो एपिसोड को रिलीज करने के लिए तैयार है, मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि जब दर्शकों को पता चलता है कि टॉप पोजीशन कौन हासिल करेगा तो दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होती है. मुझे इस शो से बहुत कुछ सीखने का तोहफा मिला है, और मैं सिद्धार्थ कुमार तिवारी जैसे शानदार निर्देशक को इस सीरीज का हिस्सा बनाने के लिए आभारी हूं और डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म इस तरह के कमाल के कंटेस्टेंट्स के लिए एक मंच प्रदान करता हैं. मुझे उम्मीद है कि एस्केप लाइव के फिनाले को देखने के लिए सभी प्रशंसकों के पास एक एक्साइटिंग वीकेंड होगा.'