Lock Upp: कॉमेडियन Munawar Faruqui भी 'लॉक अप' में होंगे बंद, Kangana करेंगी टॉर्चर

Lock Upp: कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' के अगले कंटेस्टेंट का ऐलान हो गया है. यह अगले कंटेस्टेंट कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी हैं.

Lock Upp: कॉमेडियन Munawar Faruqui भी 'लॉक अप' में होंगे बंद, Kangana करेंगी टॉर्चर

Lock Upp में बंद होंगे मुनव्वर फारुकी

नई दिल्ली :

आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर के बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो Lock Upp से पहली प्रतियोगी निशा रावल के नाम की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने अब कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो के दूसरे प्रतियोगी की पहचान का खुलासा कर दिया है. जबकि दूसरे प्रतियोगी के नाम को ले कर काफ़ी अफवाहें उड़ रही रही थीं और अटकलें लगाई जा रही थी, खासकर निर्माताओं द्वारा हाल ही में एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की विशेषता वाला एक वीडियो लॉन्च करने के बाद, जिसने निश्चित रूप से दर्शकों के बीच बड़ी प्रत्याशा पैदा कर दी है कि आखिर यह शख्स कौन होगा! लेकिन अब, इंतजार खत्म हो गया है और यह पुष्टि हो गई है कि स्टैंड-अप कॉमेडियन Munawar Faruqui 'लॉक अप' के दूसरे प्रतियोगी होंगे। 

मुनव्वर फारुकी जो स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में लोकप्रिय नाम हैं और पिछले साल इंदौर पुलिस ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया था और वे लगभग एक महीने तक जेल में रहे थे, साथ ही, वह एक लेखक और रैपर भी हैं. 'लॉक अप' के साथ अपने जुड़ाव पर बात करते हुए, मुनव्वर कहते हैं, 'लॉक अप अपनी तरह का एक अनूठा शो होने जा रहा है, क्योंकि मेरा मानना है कि इसमें भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री में कंटेंट देखने के अनुभव की गतिशीलता को बदलने की क्षमता है. हालांकि यह मेरे लिए एक कठिन और चुनौतीपूर्ण सफर होगा, लेकिन मुझे खुशी है कि यह शो मुझे रियल सेट अप में जो मैं हूं वह होने का मौका भी देगा. मुझे इस तरह के अनूठे रियलिटी शो की पेशकश करने के लिए एमएक्स प्लेयर व ऑल्ट बालाजी के साथ जुड़कर खुशी हो रही है.'

'लॉक अप' अपने अनूठे और कभी न सुने गए फॉरमेट के कारण लॉन्च होने के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है. कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर भारतीय दर्शकों के लिए इस निडर रियलिटी शो को लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 27 फरवरी से ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा. इस शो को कंगना रनौत होस्ट करेंगी. इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर शादी के बंधन में बंधे