एमएक्स प्लेयर पर भौकाल 2 ने दर्शकों के दिलों में बनाई जगह, 100 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज

 पिछले सीजन की भारी सफलता के बाद इस सप्ताह रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर भौकाल 2 को इस बार भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और यह भी प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुकी है.

एमएक्स प्लेयर पर भौकाल 2 ने दर्शकों के दिलों में बनाई जगह, 100 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज

भौकाल 2 में मोहित रैना बहादुर एसएसपी नवीन सिकेरा के रोल में दिखे

नई दिल्ली :

 पिछले सीजन की भारी सफलता के बाद इस सप्ताह रिलीज हुई क्राइम थ्रिलर भौकाल 2 को इस बार भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और यह भी प्लेटफॉर्म पर 100 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर चुकी है. इंटरटेनमेंट ऐप, एमएक्स प्लेयर पर भौकाल के अलावा सामंतर 2, एक थी बेगम 2 और मत्स्यकांड जैसे सीरीज अत्यधिक पसंद किए गए. एमएक्स प्लेयर हाल ही में ओरिजनल सीरीज, कैंपस डायरीज और भौकाल 2 रिलीज हुई. यूथ ड्रामा कैम्पस डायरीज भी इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी और लॉन्च के दो हफ्तों में 100 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है.

आईपीएस अधिकारी नवनीत सिकेरा के जीवन पर आधारित भौकाल 2 में मोहित रैना ने बहादुर एसएसपी नवीन सिकेरा के रूप में अपने रोल से दर्शकों के दिलों में फिर से जगह बनाई. सिकेरा वो ऑफिसर हैं जो अपनी नौकरी और वर्दी को अपने से पहले देखते हैं. यह मुजफ्फरनगर, यूपी की कहानी है. वर्ष 2003 में वहां फैली अराजकता को खत्म करने में सिकेरा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है. 

यह भारतीय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पेश किए गए बड़े शो में से एक है. सीरीज में मोहित रैना के अलावा बिदिता बाग, सिद्धांत कपूर, प्रदीप नागर, गुल्की जोशी, अजय चौधरी, रश्मि राजपूत और स्वर्गीय मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. वहीं एमएक्स प्लेयर पर कैम्पस डायरीज की बात करें तो यह 12-एपिसोडिक वेब सीरीज है जो हर्ष बेनीवाल, ऋत्विक साहोरे, सृष्टि गांगुली, सलोनी पटेल और अभिनव शर्मा द्वारा निभाए गए पांच दोस्तों की कहानी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com