OTT पर रिलीज होने जा रही हैं Akhanda और 'ब्रो डैडी', पढ़ें कब, कहां और कैसे देखें

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली Akhanda और मलयालम फिल्म Bro Daddy जल्द OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने जा रही है. जानें कौन सा है प्लेटफॉर्म, कब और कैसे देख सकेंगे मूवी.

OTT पर रिलीज होने जा रही हैं Akhanda और 'ब्रो डैडी', पढ़ें कब, कहां और कैसे देखें

ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार हैं अखंडा और ब्रो डैडी

नई दिल्ली :

कोरोना महामारी के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में इस साल रिलीज को तैयार कई सारी फिल्मों को OTT प्लेटफार्म पर रिलीज किया जाएगा. मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित फिल्म 'ब्रो डैडी' भी जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता पाने के बाद तेलुगु फिल्म Akhanda भी अब ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने को तैयार है. इस तरह डिज्नी प्लस हॉटस्टार साउथ की कई बड़ी फिल्मों को जल्द रिलीज करने जा रहा है.

बॉक्स ऑफिस पर की सौ करोड़ की कमाई
'अखंडा' 2021 की तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे बोयापति श्रीनु ने नंदमुरी बालकृष्ण के साथ मिलकर लिखी और निर्देशित की है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता दर्ज की थी. फिल्म अखंडा ने 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म 21 जनवरी को शाम 6 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर दिखाई जाएगी. नंदमुरी बालकृष्णा की इस फिल्म में प्रज्ञा जायसवाल भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का संगीत एस.थमन ने दिया है.

ब्रो डैडी भी ओटीटी प्लेटफार्म पर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही 2022 में ओटीटी पर रिलीज होने जा रही फिल्म 'ब्रो डैडी' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ये फिल्म 26 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म 'डिज्नी प्लस हॉटस्टार' पर रिलीज की जाएगी. बता दें कि 'ब्रो डैडी' एक फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें मुख्य भूमिका में मोहनलाल और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ कल्याणी प्रियदर्शन नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन भी पृथ्वीराज सुकुमारन ने ही किया है. फिल्म ब्रो डैडी का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है. फिल्म में खट्टी मिठी कॉमेडी का डोज मिलेगा.