Ajay Devgn ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से OTT पर धूम मचाने को तैयार, 29 जनवरी को ट्रेलर होगा रिलीज

अजय देवगन के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि उनकी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' का ट्रेलर शनिवार 29 जनवरी को लोगों के सामने होगा.

Ajay Devgn ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ से OTT पर धूम मचाने को तैयार, 29 जनवरी को ट्रेलर होगा रिलीज

अजय देवगन की वेब सीरीज है 'रुद्र'

नई दिल्ली :

अजय देवगन के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि उनकी बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' का ट्रेलर शनिवार 29 जनवरी को लोगों के सामने होगा. डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस बात की जानकारी शेयर की है. अजय देवगन की Rudra: The Edge of Darkness वेब सीरिज एक क्राइम बेस थ्रिलर है. Ajay Devgn इसमें एक पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं. एक एक्टर के इस सीरीज को अजय देवगन का डिजिटल डेब्यू कहा जा सकता है. हालांकि प्रोड्यूसर के रूप में उनकी 'त्रिभंग' पहले नेटफ्लिक्स पर आ चुकी है. 

ब्रिटिश साइलॉजिकल थ्रिलर 'लूथर' का रीमेक

'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' ब्रिटिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर लूथर का रीमेक बताया जा रहा है. पुलिस अधिकारी का किरदार तो Ajay Devgn पहले की कई बार निभा चुके हैं. लेकिन इस किरदार की खासियत ये है कि कानून का ये रक्षक बाद में एक साइको क्रिमिनल बन जाता है. जाहिर है कि कहानी काफी दिलचस्प लग रही है और इसमें अजय देवगन का किरदार भी ग्रे शेड लिए हुए है.

ईशा देओल की होगी वापसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Rudra: The Edge of Darkness के साथ ही ईशा देओल तख्तानी भी लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी कर रही हैं. उम्मीद है कि ईशा देओल की वापसी उनके चाहने वालों को काफी पसंद आएगी. इस वेब सीरीज में अतुल कुलकर्णी और आशीष विद्यार्थी जैसे मंझे हुए अभिनेता भी नजर आएंगे. वेब सीरीज का निर्माण एप्लॉज इंटरटेनमेंट और बीबीसी स्टूडियो ने मिलकर किया है, जबकि इसका निर्देशन राजेश मापुस्कर ने किया है. अजय देवगन को इस सीरीज में देखने को लेकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.