'आश्रम' की बबीता ने शेयर की दुबई डायरीज, वीडियो में ग्लैमरस अंदाज देख फैन्स ने 'पुष्पा' स्टाइल में की तारीफ

एमएक्स प्लेयर की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' में त्रिधा चौधरी ने बबीता का किरदार निभाया था. वही बबीता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दुबई डायरी की फोटो शेयर की हैं.

'आश्रम' की बबीता ने शेयर की दुबई डायरीज, वीडियो में ग्लैमरस अंदाज देख फैन्स ने 'पुष्पा' स्टाइल में की तारीफ

आश्रम की बबीता त्रिधा चौधरी ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

एमएक्स प्लेयर की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' को खूब पसंद किया गया था. इसमें बाबी देओल के किरदार ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं. लेकिन वेब सीरीज में बबीता का किरदार भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहा. आश्रम सीरीज के बाद से ही बबीता ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर ली. यह बबीता कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी हैं. त्रिधा अकसर अपने वेकेशन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में दुबई में समय बिताया है, और दुबई डायरीज फैन्स के साथ शेयर की हैं. 

त्रिधा चौधरी ने इस वीडियो में अपनी पूरी दुबई यात्रा की झलक पेश की है. इसमें उन्हें दुबई में चिल करते हुए देखा जा सकता है. कभी वह पूल में नजर आती हैं तो कभी शानदार व्यंजनों का लुत्फ ले रही हैं, वहीं चुटकियों में वह समंदर किनारे भी पहुंच जाती हैं. इस वीडियो की फैन्स पुष्पा स्टाइल में तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है कि फायर हैं आप फायर. तो वहीं एक फैन ने लिखा है कि ग्लोबल वार्मिंग की वजह त्रिधा हैं. इस तरह फैन उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. 

त्रिधा चौधरी बंगाली और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी पहली फिल्म 'मिशाव्र रॉहोस्यो (2013)' थी, जिसे श्रीजीत मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. उन्होंने 2016 में स्टार प्लस सीरीज दहलीज से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. वह वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' में भी नजर आ चुकी हैं. 2020 में वह अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'बंदिश बैंडिट्स' और एमएक्स प्लेयर की 'आश्रम' से जबरदस्त लोकप्रिय हो गईं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद