इस तरह 'एक बदनाम आश्रम' की सोनिया बनीं ईशा गुप्ता, 'बाबा निराला' को चलाएंगी अपने इशारे पर

पहले दो सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. जिसको देखते हुए वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा 'आश्रम 3' में नए ट्विस्ट और किरदार लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं.

इस तरह 'एक बदनाम आश्रम' की सोनिया बनीं ईशा गुप्ता, 'बाबा निराला' को चलाएंगी अपने इशारे पर

अभिनेत्री ईशा गुप्ता

नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज 'आश्रम' का जल्द तीसरा सीजन रिलीज होने वाला है. पहले दो सीजन को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. जिसको देखते हुए वेब सीरीज के निर्देशक प्रकाश झा 'आश्रम 3' में नए ट्विस्ट और किरदार लेकर दर्शकों के सामने आने वाले हैं. बीते दिनों 'आश्रम 3' का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे वेब सीरीज का इंतजार कर रहे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेलर में दिखाया है कि 'आश्रम 3' में नए किरदार की एंट्री होगी है. यह किरदार सोनिया का है. जिसे बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ईशा गुप्ता निभा रही हैं. 

'आश्रम 3' के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि वेब सीरीज में सोनिया का किरदार बड़ा किंगमेकर साबित होने वाला है. 'आश्रम 3' में यह किरदार कैसे ईशा गुप्ता को मिला है, इसका खुलासा हो गया है. एमएक्स प्लेयर ने 'आश्रम 3' की मेकिंग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ईशा गुप्ता यह बताती दिखाई दे रही हैं कि वेब सीरीज में उन्हें कैसे सोनिया का किरदार मिला था. 

वीडियो में ईशा गुप्ता कहती हैं, 'मैं 'आश्रम ' के नए सीजन का हिस्सा हूं. और सोनिया का किरदार कर रही हूं. जिसे प्रकाश झा ने बनाया है. पिछले साल जब लॉकडाउन था तो मैं दिल्ली वापस आई थी. उस वक्त मैं अपने माता-पिता और बहन से साथ 'आश्रम' देखा, जो हमें काफी पसंद आई, तो मैंने सोचा मुझे भी इसका हिस्सा होना चाहिए. फिर इस साल प्रकश सर ने मुझे कॉल किया और बताया कि सोनिया नाम का किरदार है. जोकि मुझे भी पसंद आया'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद वीडियो में ईशा गुप्ता 'आश्रम 3' की शूटिंग पर अपने पहले दिन का अनुभव भी शेयर करती हैं. वहीं वीडियो में वेब सीरीज के हीरो बॉबी देओल में ईशा गुप्ता के किरदार की तारीफ करते हैं और बताते हैं कि इस सीजन में सोनिया का किरदार किंगमेकर बनने वाला है. आपको बता दें कि 'आश्रम 3' अगले महीने 3 तारीख को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी.