OTT पर हिट हैं ये 5 पॉपुलर रोमांटिक वेब सीरीज जो सिखाते हैं प्यार के अलग मायने, पार्टनर के साथ देखना मिस ना करें

आप भी अपने पार्टनर के साथ इस वीकेंड घर पर ही रह कर चिल करना चाहते हैं तो कुछ रोमांटिक वेब सीरीज के साथ छुट्टियों का मजा ले सकते हैं.

OTT पर हिट हैं ये 5 पॉपुलर रोमांटिक वेब सीरीज जो सिखाते हैं प्यार के अलग मायने, पार्टनर के साथ देखना मिस ना करें

ओटीटी पर हिट हैं ये रोमांटिक वेब सीरीज

नई दिल्ली :

बारिश के मौसम को प्यार का मौसम भी कहते हैं. रिमझिम बरसती बूंदे प्यार के फुहार बरसाती हैं, जिसमें हर दिल भीगना चाहता है. बारिश के इस लाजवाब मौसम में वीकेंड भी कुछ खास अंदाज में मनाने की प्लानिंग होती है. आप भी अपने पार्टनर के साथ इस वीकेंड घर पर ही रह कर चिल करना चाहते हैं तो कुछ रोमांटिक वेब सीरीज के साथ छुट्टियों का मजा ले सकते हैं. ऐसी कहानियां जो प्यार के मतलब को समझाती हैं और मोहब्बत का अहसास पैदा करती हैं. आइए डिजिटल दुनिया की ऐसी ही पांच कहानियों के बारे में जानते हैं. ओटीटी पर मौजूद ये रोमांटिक वेब सीरीज आपको भी देखनी चाहिए.

बारिश (Barish)

शरमन जोशी और आशा नेगी स्टारर वेब सीरीज ‘बारिश' जियो सिनेमा पर उपलब्ध है. यह एक साधारण परिवार की कामकाजी लड़की और अमीर बिजनेसमैन के प्यार की कहानी है.

बंदिश बैंडिट (Bandish Bandits)

इस सीरीज में प्यार की एक खूबसूरत कहानी तो है ही, साथ ही इसका म्यूजिक भी लाजवाब है जो आपके दिलो दिमाग में लंबे समय तक गूंजता रहेगा. ये दो ऐसे यंगस्टर्स की कहानी है, जिसमें से एक को क्लासिकल म्यूजिक पसंद है तो दूसरे को वेस्टर्न. दोनों के बीच प्यार और तकरार की कहानी कई दिलचस्प मोड़ लेती है.

परमानेंट रूममेट्स (Permanent Roommates)

एक्टर सुमित व्यास और निधि सिंह ने अपने-अपने किरदार में जान डाल दिया है. यह सीरीज एक आधुनिक और कामकाजी महिला तान्या और एनआरई लड़के मिकेश की जिंदगी की कहानी है. लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन के बाद, मिकेश तान्या के पास अचानक पहुंचकर उसे सरप्राइज करता है. इस बीच काफी दिलचस्प किस्से दोनों के बीच होते हैं, जो देखने वालों को खूब गुदगुदाते हैं.

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल (Broken But Beautiful)

ये कहानी दो ऐसे लोगों की है, जिनका दिल उनके एक्स के हाथों टूटा है. दोनों का प्यार अपने एक्स को जलाने के प्लान के साथ शुरू होता है. सीरीज में विक्रांत मैसी और हरलीन शेट्टी ने बेहतरीन काम किया है.

कर ले तू भी मोहब्बत' (Karle Tu Bhi Mohabbat)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राम कपूर और साक्षी तंवर की 'कर ले तू भी मोहब्बत' एक ऐसी वेब सीरीज है, जो प्यार के अलग ही मायने सिखाती है. छोटे पर्दे की ये पॉपुलर जोड़ी ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना जादू बरकरार रखती है.