YRKKH: अक्षरा-अभिमन्यु की कहानी में नया ट्विस्ट देख भड़के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस, प्रोमो देख कहने लगे-बंद करो सीरियल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु की मेहंदी में एक चौंकाने वाला ट्विस्ट आता दिख रहा है.

YRKKH: अक्षरा-अभिमन्यु की कहानी में नया ट्विस्ट देख भड़के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के फैंस, प्रोमो देख कहने लगे-बंद करो सीरियल

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो

खास बातें

  • yrkkh का नया प्रोमो वायरल
  • अक्षरा अभिमन्यु की होगी शादी
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा होगी प्रेग्नेंट
नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया ट्रैक फैंस का ध्यान खींचता नजर आ रहा है क्योंकि अभिनव की मौत के बाद फैंस #Abhira को साथ देख रहे हैं. वहीं अभिमन्यु के अक्षरा से प्यार का इजहार करने के बाद फैंस अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है इसे जानने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. लेकिन हाल ही में सीरियल के मेकर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो ने फैंस  को गुस्सा दिला दिया है, जिसमें अक्षरा की प्रेग्नेंसी और अभिमन्यु के साथ उनकी शादी का ट्रैक देखने को मिल रहा है. इसे देखने के बाद फैंस सीरियल को बॉयकॉट करने की बात करते दिख रहे हैं, जिसके चलते प्रोमो चर्चा में आ गया है. 

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु का परिवार शादी की तैयारी करता दिख रहा है, जिसमें दोनों अपनी दोस्ती को नया नाम बेटे अभीर को देते हुए दिख रहे हैं. तभी अक्षरा को डॉक्टर का कॉल आता है और वह उसे प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए दिखती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे देखने को बाद फैंस का गुस्सा बढ़ गया है क्योंकि वह अभिमन्यु और अक्षरा को साथ देखना चाहते हैं.