'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आखिरकार शुरु होगी लव स्टोरी, अभीरा- अरमान का नया वीडियो देख फैंस बोले- पूरा प्रोमो सही था लेकिन...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें अभीरा और अरमान की लव स्टोरी शुरु होती दिख रही है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आखिरकार शुरु होगी लव स्टोरी, अभीरा- अरमान का नया वीडियो देख फैंस बोले- पूरा प्रोमो सही था लेकिन...

YRKKH New Promo ये रिश्ता क्या कहलाता है में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai New Promo: ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी के पॉपुलर सीरियल में से एक है, जिसमें अब तक तीन पीढ़ियां जा चुकी हैं और चौथी पीढ़ी यानी अभीरा और अरमान की कहानी पर जोर दिया जा रहा है. हालांकि अभी तक रोमांटिक ट्रैक शुरु नहीं हुआ था, जिसे देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं. इसी बीच स्टार प्लस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपकमिंग एपिसोड के ट्विस्ट का नया प्रोमो शेयर कर दिया है, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में अरमान अभीरा को अपने साथ ले जाता है और उससे एक वादा मांगता है, जिस पर अभीरा कहती है कि वादा तो वहां होता है जहां रिश्ता होता है. हम ना दोस्त ना पति पत्नी है. ये रिश्ता क्या कहलाता है. अरमान कहता है कि इस जगह वह अपनी फैमिली के साथ आता था. अभीरा शर्मा क्या मेरी फैमिली बनोगी. वहीं जवाब में अभीरा कहती है कि वो फैमिली जो मेरे पास कभी नहीं थी आज से मेरे लिए वह तुम हौ. 

इस प्रोमो के लास्ट में एक ट्विस्ट है जब रुही वहीं आकर अरमान को पुकारती है. इस प्रोमो के साथ लिखा गया, एक तरफ है अरमान और अभीरा की बढ़ती नजदीकियां और वहीं दूसरी ओर है रुही. ऐसे में क्या होगा जब आपस में उलझेगी उनके रिश्तों की डोर. प्रोमो को देखने के बाद यूजर्स ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, पूरा प्रोमो सही था. लास्ट में रुही क्यों लाए. दूसरे यूजर ने लिखा, ये रिश्ता सई और विराट जैसा कहलाता है. तीसरे यूजर ने लिखा, सीरियल में पहले वाली बात नहीं है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि लेटेस्ट एपिसोड में युवराज, अभीरा को किडनैप कर लेता है और अरमान अपनी पत्नी को बचाने की कोशिश में लग जाता है. इस दौरान उसे अभीरा से प्यार का एहसास होता है.