Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला की ट्विटर पर बादशाहत, 2021 में बिग बॉस पर्सनेलिटीज में रहे टॉप पर

Year Ender 2021: ट्विटर ने 2021 को लेकर अपने ट्रेंड रिलीज कर दिए हैं. ट्विटर की बिग बॉस जुड़ी हस्तियों को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट्स के मामले में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर रहे हैं.

Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला की ट्विटर पर बादशाहत, 2021 में बिग बॉस पर्सनेलिटीज में रहे टॉप पर

Year Ender 2021: सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट

नई दिल्ली:

ट्विटर ने 2021 को लेकर अपने ट्रेंड रिलीज कर दिए हैं. ट्विटर की बिग बॉस जुड़ी हस्तियों को लेकर हुए सबसे ज्यादा ट्वीट्स के मामले में सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को आकस्मिक निधन हो गया था, और इंडस्ट्री से लेकर उनके फैन्स तक में शोक की लहर दौड़ गई थी. उन्हें लेकर फैन्स ने अपने संवेदना जताई थी, और आज भी कई मौकों पर #SidharthShukla टेंड करने लगता है. इस तरह सिद्धार्थ शुक्ला 2021 में बिग बॉस से जुड़ी हस्तियों को लेकर हुए ट्वीट की फेहरिस्त में टॉप पर आए हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला टॉप पर रहे हैं जबकि दूसरे नंबर पर बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक रही हैं. रुबीना दिलैक ने न सिर्फ बिग बॉस 14 की विनर रहीं, बल्कि उन्होंने गेम से फैन्स का भी खूब दिल जीता. शहनाज कौर गिल तीसरे नंबर पर रही हैं. इसकी वजह सिद्धार्थ शुक्ल के साथ उनका कनेक्शन था, और सिद्धार्थ के निधन के बाद फैन्स में उन्हें लेकर जबरदस्त संवेदना देखने को मिली. हालांकि बिग बॉस 14 के दो अन्य कंटेस्टेंट राहुल वैद्य चौथे नंबर पर और जैस्मिन भसीन पांचवें नंबर पर रहे. 

ऐसा शो जिसके बारे मे हुए सबसे ज्यादा ट्वीट
शो के मामले में ट्विटर पर बिग बॉस एक बार फिर बॉस बनकर उभरा है. बिग बॉस 14 इसी साल आया, बिग बॉस ओटीटी भी आया और इन दिनों बिग बॉस 15 चल रहा है. इसके बाद नंबर आता है टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' का. तीसरे नंबर पर 'बैरिस्टर बाबू', चौथे पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और पांचवें नंबर पर 'मेहंदी है रचने वाली' रहा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से