WWE: रोमन रेंस की कार को इस गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, रेस्लर ने यूं बचाई जान- देखें Video

WWE के सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) एक हादसे में बाल-बाल बच गए. हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

WWE: रोमन रेंस की कार को इस गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, रेस्लर ने यूं बचाई जान- देखें Video

WWE: रोमन रेंस (Roman Reigns) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • रोमन रेंस का वीडियो हुआ वायरल
  • पार्किंग लॉट में लगी कार को जोरदार टक्कर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

WWE के सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ सोमवार की रात की एक हादसा हो गया. स्मैकडाउन (SmackDown) से पहले पार्किंग लॉट में रोमन रेंस, सोमोआ जो (Somoa Joe) से बात करने के लिए जैसे ही अपनी गाड़ी से बाहर आए, तभी एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उनकी कार को टक्कर मार दी. हालांकि रोमन रेंस (Roman Reigns) ने गाड़ी में घुसकर बहुत ही मुश्किल से अपनी जान बचाई. खबरों के मुताबिक रोमन रेंस (Roman Reigns) को हादसे में कोई चोट नहीं आई है. इस हादसे का वीडियो WWE के इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया  है. रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ हुए हादसे का वीडियो काफी डराने वाला है. फैन्स इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं. 

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता जे ओम प्रकाश का निधन, नाना को अपना गुरु मानते थे ऋतिक रोशन

"Definitely not an accident." - @romanreigns

A post shared by WWE (@wwe) on


WWE ने रोमन रेंस (Roman Reigns) और सोमोआ जो (Somoa Joe) के इस वीडियो को शेयर करते हुए इस बात का भी संकेत दे दिया कि उनके साथ हुई यह घटना कोई हादसा नहीं था, बल्कि जानबूझकर उनपर ये हमला करवाया गया था. WWE ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, 'निश्चित रूप से ये कोई हादसा नहीं है.' फैन्स इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं और रोमन रेंस के साथ हुए हादसे पर अपने विचार रख रहे हैं 

जब सुषमा स्वराज के साथ उज्बेकी महिला ने गाया था राज कपूर का गाना, वीडियो हुआ वायरल


बता दें रोमन रेंस ने हॉलीवुड फिल्मों में भी एंट्री कर ली  है. उन्होंने 'फास्ट एंड फ्यूरियस (Fast & Furious 9)' सीरिज की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ (Hobbs & Shaw)' में रोल निभाया है. इस फिल्म में रोमन, द रॉक के साथ मिलकर दुश्मनों का खात्मा करते नजर आ रहे हैं. ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson) की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म को फैन्स का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...