विज्ञापन
Story ProgressBack

जैस्मिन भसीन ने क्यों की थी सुसाइड की कोशिश, बोलीं- मैं हार मान गई थी...

टेलीविजन इंडस्ट्री की क्यूट और मस्तमौला एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन 28 जून को अपना 34 वां जन्मदिन मनाया.

Read Time: 3 mins
जैस्मिन भसीन ने क्यों की थी सुसाइड की कोशिश, बोलीं- मैं हार मान गई थी...
मस्तमौला रहने वाली जैस्मिन भसीन कभी कर चुकी हैं सुसाइड करने की कोशिश
नई दिल्ली:

आमतौर पर देखा जाता है कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने के बाद एक्टर या एक्ट्रेस बड़े पर्दे पर कदम रखते हैं, लेकिन टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ उल्टा हुआ. दरअसल, बड़े पर्दे पर काम करने के बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा और 2015 में उनका पहला शो टशन-ए-इश्क आया, जिसमें उन्होंने ट्विंकल तनेजा नाम की लड़की का किरदार निभाया था और बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड भी उन्हें मिला था. टीवी पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली जैस्मिन भसीन 28 जून को अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं मस्तमौला और स्माइलिंग फेस वाली जैस्मिन भसीन कभी अपनी जिंदगी से इतना तंग आ गई थीं कि उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. 

कभी इस वजह से आत्महत्या करने वाली थीं जैस्मिन भसीन 

28 जून 1990 को कोटा, राजस्थान में जन्मी जैस्मिन भसीन ने 2011 में तमिल फिल्म वानम से अपने करियर की शुरुआत की थी, लेकिन‌ इससे पहले उन्हें काफी स्ट्रगल और रिजेक्शन का सामना करना पड़ा. दरअसल, अपने करियर की शुरुआती दौर में जैस्मिन भसीन को कई फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया गया. वह बताती हैं कि उनके चेहरे पर इतने ज्यादा पिंपल्स और ब्लैक स्पॉट्स थे कि उन्हें अपना चेहरा देखना भी पसंद नहीं था और एक बार तो वह रिजेक्शन से तंग आकर आत्महत्या करने की कोशिश भी कर चुकी थीं, हालांकि अब वो इसे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी गलती मानती हैं और अब इससे आगे बढ़ चुकी हैं. 

दरअसल, बिग बॉस 14 में एक टास्क के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए कहा, मैं जिन भी ऑडिशन पे गई. बार बार रिजेक्ट होती थी हमेशा.  मैं हार मान गई थी कि शायद मैं कुछ कर ही नहीं सकती. मैं इस लायक ही नहीं हूं. आगो उन्होंने ये भी बताया कि दवाईयों का ओवरडोज लेकर उन्होंने जिंदगी को खत्म करने की कोशिश की. लेकिन जल्द उन्हें इसका पछतावा हुआ. 

ऐसा रहा जैस्मिन भसीन का टीवी करियर 

जैस्मिन भसीन ने साल 2015 में टशन-ए-इश्क सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी, हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 2017 में आए सीरियल दिल से दिल तक में मिली, जिसमें उन्होंने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ काम किया था. इतना ही नहीं जैस्मिन भसीन दिल तो हैप्पी है जी, बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी सीजन- 9 जैसे रियलिटी शोज भी कर चुकी हैं और कई सारे पंजाबी और हिंदी एल्बम सॉन्ग में बतौर लीड एक्ट्रेस भी काम कर चुकी हैं. जैस्मिन भसीन अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं, दरअसल वो अपने बेस्ट फ्रेंड रहे अली गोनी को ही लंबे समय से डेट कर रही हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुपमा की बहू डिंपी की हुई टीटू से दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- अब तो #MaAn पर ध्यान दो
जैस्मिन भसीन ने क्यों की थी सुसाइड की कोशिश, बोलीं- मैं हार मान गई थी...
मुनव्वर फारूकी का वाइफ मेहजबीन के साथ वीडियो वायरल, पहली बार दिखा बिग बॉस 17 विनर का रोमांटिक अंदाज
Next Article
मुनव्वर फारूकी का वाइफ मेहजबीन के साथ वीडियो वायरल, पहली बार दिखा बिग बॉस 17 विनर का रोमांटिक अंदाज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;