जब हर रोज उर्फी जावेद और उनकी मां के साथ पिता करते थे मारपीट, एक्ट्रेस बोलीं- मैं मुश्किल से घर से बाहर निकली

उर्फी जावेद ने अपने बचपन और पिता के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि उनका बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा है, क्योंकि उर्फी जावेद के पिता उन्हें और उनके भाई-बहनों को खूब पीटते थे.

जब हर रोज उर्फी जावेद और उनकी मां के साथ पिता करते थे मारपीट, एक्ट्रेस बोलीं- मैं मुश्किल से घर से बाहर निकली

जब हर रोज उर्फी जावेद और उनकी मां के साथ पिता करते थे मारपीट

नई दिल्ली:

उर्फी जावेद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं. वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बेबाकी से बोलती रहती हैं. अब उर्फी जावेद ने अपने बचपन और पिता के बारे में हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि उनका बचपन काफी मुश्किलों से भरा रहा है, क्योंकि उर्फी जावेद के पिता उन्हें और उनके भाई-बहनों को खूब पीटते थे. इतना ही नहीं अभिनेत्री के पिता उनकी मां के साथ भी मारपीट करते और गाली-गलौज करते थे. 

उर्फी जावेद ने हाल ही में फैशन मैगजीन डर्टी के लिए फोटोशूट करवाया और इंटरव्यू भी दिया है. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता के बारे में बात करते हुए कहा, 'वह हमें बहुत मारते थे, मेरी मां को भी मारते थे. और गाली-गलौज तो रोज की बात हो गई थी. कोई आपको हर दिन गालियां देता है, तो आप परेशान होने लगते हैं. मैंने एक-दो बार आत्महत्या का प्रयास भी किया था. मैं मुश्किल से घर से बाहर निकली थी, मेरे पिता ने इसकी अनुमति नहीं दी थी, लेकिन मैं बहुत टीवी देखता थी, और फैशन में मेरी दिलचस्पी हमेशा से थी.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मुझे फैशन की ज्यादा जानकारी नहीं थी, लेकिन मुझे पता था कि मुझे क्या पहनना है. मैं अलग दिखना चाहती थी, मैं सबसे अच्छी दिखना चाहती थी. जैसे जब मैं किसी पार्टी में जाती हूं तो सब मेरी तरफ देखते हैं.' इसके अलावा उर्फी जावेद ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस और ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर उन्हें अतरंगी ड्रेस में स्पॉट किया जाता है. अपने ड्रेस की वजह से उर्फी जावेद ट्रोल भी हो चुकी हैं.