विज्ञापन

Rakshabandhan Special 2024: रक्षाबंधन की छुट्टी पर भाई-बहनों के साथ देख डालिए ये 5 वेबसीरीज

जब भाई बहन साथ बैठें तो उस समय को और खास बना सकते हैं. ओटीटी पर मौजूद कुछ वेबसीरीज के जरिए. हम आपको बताते हैं ऐसी वेबसीरीज के बारे में जो सिबलिंग लव को शानदार तरीके से डिफाइन करती हैं.

Rakshabandhan Special 2024: रक्षाबंधन की छुट्टी पर भाई-बहनों के साथ देख डालिए ये 5 वेबसीरीज
Rakshabandhan Special: रक्षाबंधन पर भाई बहनों के साथ देख डालिए ये पांच वेबसीरीज
नई दिल्ली:

हर साल हर भाई बहन को रक्षाबंधन का इंतजार बहुत शिद्दत से होता है. कहने को तो एक सूती धागा भर होता है लेकिन राखी का बंधन एक मजबूत बंधन होता है. इस दिन बहनें कितनी भी दूर हों भाई से मिलने जरूर पहुंचती हैं और भाई कितने भी व्यस्त हों, बहनों के लिए समय निकालना नहीं भूलते हैं. तो, जब भाई बहन साथ बैठें तो उस समय को और खास बना सकते हैं. ओटीटी पर मौजूद कुछ वेबसीरीज के जरिए आप छुट्टी के इस दिन को और भी खास बना सकते हैं. हम आपको बताते हैं ऐसी वेबसीरीज के बारे में जो सिबलिंग लव को शानदार तरीके से डिफाइन करती हैं.

ट्रिपलिंग

ये वेबसीरीज टीवीएफ की है. जो हिंदी भाषा की एक फेमस वेबसीरीज है. इस वेबसीरीज में आप सुमित व्यास, मानी गगरू और अमोल पाराशर की उम्दा एक्टिंग देख सकते हैं. जैसा इसके नाम से जाहिर है ट्रिपलिंग यानी कि तीन भाई बहनं की कहानी. जो कई साल बाद एकजुट होते हैं ताकि अपनी पर्सनल प्रॉबलम्स से निपट सकें. इस सीरीज के तीन सीजन हैं, जिन्हें जी 5 पर देखा जा सकता है.

F.R.I.E.N.D.S

ये वेबसीरीज ऐसे दोस्तों की कहानी है जो सिबलिंग बॉन्ड इस्टेब्लिश कर लेते हैं. इस शो में Courtney Cox, Jennifer Aniston, David Schwimmer, Matt Le Blanc, जैसे कलाकारों को देख सकते हैं. करीब दस साल तक इस वेबसीरीज के अलग अलग सीजन आए. और, सभी खूब पसंद किए गए. खासतौर से मोनिका और रोज के बीच भाई बहनों वाले प्यार ने दर्शकों का दिल खूब जीता.

Schitt's Creek

इस शो में Annie Murphy, Alexis Rose और David Rose नजर आए. नेटफ्लिक्स पर आई ये पॉपुलर कॉमेडी वेबसीरीज LGBTQIA+ कैरेक्टर् पर बेस्ड थी. जिसमें Alexis और David  के बीच में भाई बहनों वाला प्यार भी दिखाई दिया. ये शो करीब छह साल चला और खूब पसंद किया गया.

क्रैश

ये शो आप अल्ट बालाजी और जी 5 पर देख सतके हैं. जिसमें जैन इमाम, अदिति शर्मा, रोशन मेहरा, अनुष्का सेन औऱ कुंज आनंद लीड रोल में नजर आए. ये सिरीज ऐसे चार बच्चों के इर्द गिर्द घूमती है जिनके पैरेंट्स कार क्रैश में मारे जाते हैं. फिर ये चाहों अनाथ आश्रम में पलते बढ़ते हैं. वहां चारों की बॉन्ड कैसी होती है. ये इस वेबसीरीज में देखा जा सकता है.

मॉर्डन फैमिली

ये एक कॉमेडी शो है, जिसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. शो में केलिफॉर्निया की एक मॉर्डन फैमिली की कहानी दिखाई गई है. इस फैमिली में बड़ों के आपसी रिश्ते, बच्चों से बॉन्डिंग औऱ सिब्लिंग लव बहुत खूबसूरती से पेश किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
रवि दुबे-सरगुन मेहता की शादी का 11 साल पुराना वीडियो, नेहा कक्कड़ की आवाज में 'वे हानियां' गाने में दिखी अनदेखी झलक
Rakshabandhan Special 2024: रक्षाबंधन की छुट्टी पर भाई-बहनों के साथ देख डालिए ये 5 वेबसीरीज
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Next Article
बंगाली बाला बनीं देवोलीना भट्टाचार्जी, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, साथ निभाना साथियां की गोपी बहू को देख फैंस दे रहे रिएक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com