टीवी की पार्वती असल जिंदगी में चाहती हैं भगवान शिव जैसा जीवनसाथी

टीवी शो में पार्वती की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री आकांक्षा पुरी का कहना है कि वह सुनिश्चित नहीं हैं कि उन्हें भगवान शिव में जो गुण हैं, वैसे ही गुणों वाला जीवनसाथी मिलेगा.

टीवी की पार्वती असल जिंदगी में चाहती हैं भगवान शिव जैसा जीवनसाथी

टीवी शो में पार्वती की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री आकांक्षा पुरी

खास बातें

  • सोनी पर आता है टीवी शो 'विघ्नहर्ता गणेश'
  • पार्वती बनीं आकांक्षा चाहती हैं भगवान शिव जैसा साथी
  • जल्द ही शिव-पार्वती विवाह का दृश्य देखने को मिलेगा
नई दिल्ली:

टीवी शो में पार्वती की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री आकांक्षा पुरी का कहना है कि वह सुनिश्चित नहीं हैं कि उन्हें भगवान शिव में जो गुण हैं, वैसे ही गुणों वाला जीवनसाथी मिलेगा लेकिन वह शिव जैसा गुणी पति पाने की इच्छा रखती हैं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो 'विघ्नहर्ता गणेश' में दर्शकों को भगवान शिव और देवी पार्वती के विवाह के दृश्य देखने को मिलेंगे. 

एक आदर्श जीवनसाथी के संबंध में अपने बयान में आकांक्षा ने कहा, मेरा परिवार भगवान शिव में बहुत आस्था रखता है. मेरी मां मेरे लिए उनके (शिव) जैसा जीवन-साथी मिलने की कामना करती हैं. मैं अपने परिवार के लिए व्रत रखती हूं और पूजा करती हूं. मैं नहीं जानती कि मुझे भगवान शिव जैसा जीवनसाथी मिलेगा या नहीं, लेकिन मैं निश्चित रूप से ऐसा जीवनसाथी पाने की इच्छा रखती हूं.

तीन महीने, तीन घंटे रोजाना की जिम ट्रेनिंग से 'कैलेंडर गर्ल्स' की एक्ट्रेस को मिला परफेक्ट पार्वती लुक

इस बीच, इस पौराणिक शो में असुर की भूमिका निभा रहे अभिनेता विनीत कक्कड़ अपने किरदार में सकारात्मक बदलाव आने से बेहद खुश हैं. विनीत ने कहा कि वह खुश हैं कि उनके किरदार में सकारात्मक बदलाव आ रहा है और इस महीने उनका जन्मदिन भी है तो पूरा माहौल सकारात्मक है.

VIDEO: NDTV से 'कैलेंडर गर्ल्स' की खास बातचीत

(इनपुट आईएएनएस से) 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com