‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनीता भाबी ने खोला राज, गर्मियों में खूबसूरती बनाए रखने के लिए करती हैं ये काम

विदिशा श्रीवास्तव ऊर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं‘ की अनीता भाबी ने कहा कि गर्मियों में स्किन का खास ख्याल रखना पड़ता है.

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनीता भाबी ने खोला राज, गर्मियों में खूबसूरती बनाए रखने के लिए करती हैं ये काम

अनिता भाबी ने खोला समर ब्यूटी सेक्रेट

नई दिल्ली :

विदिशा श्रीवास्तव ऊर्फ ‘भाबीजी घर पर हैं‘ की अनीता भाबी ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि गर्मियों के दिनों में अपने चेहरे को हाइड्रेट रखना बहुत जरूरी है. गर्मियों में वर्कआउट करने और सफर करने के दौरान काफी पसीना निकलता है और आपका कॉम्प्लेक्शन जरूरत से ज्यादा ऑयली नजर आ सकता है. हाइड्रेटेड रहने के लिए सबसे अच्छी चीज जो आप कर सकते हैं, वह है ढेर सारा पानी पीना, जिससे आपकी त्वचा दमकती रहेगी. मेरी आप सभी को सलाह है कि अपने साथ हर समय एक बोतल पानी रखें और जब भी कहीं बाहर से आएं, अपने चेहरे को ढेर सारे पानी से धोएं और एक साफ तौलिये से पोछें.

इसके साथ ही तरबूज का रस भी एक बहुत अच्छा स्किन टोनर होता है और गर्मियों में त्वचा को रूखा होने से बचाता है. यह त्वचा को ठंडक देता है, उसे तरोताजा करता है और कोमल बनाता है.

बता दें कि एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने भाबीजी घर पर है में नेहा पेंडसे की जगह ली है. वह अब शो की नई भाबी जी हैं. पहले शो की भाबी जी सौम्या टंडन थी, शो में गोरी मेम यानी सौम्या टंडन को काफी पसंद किया गया था. उसके बाद नेहा पेंडसे ने उनकी जगह ली. उन्होंने भी अनिता भाबी का रोल बखूबी किया.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 विदिशा जी टीवी के शो काशीबाई में दिख चुकी हैं. इससे पहले वह स्टार प्लस पर आने वाले शो ये है मोहब्बतें में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था. भाबी जी घर पर हैं में आसिफ शेख, रोहिताश्व गौरी और शुभांगी अत्रे के साथ वह नजर आ रही हैं.