Video: गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए रखी चांद का टुकड़ा लाने की शर्त तो कार लेकर निकल पड़ा यह प्रेमी

Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो किसी सीरियल का है. जिसमें एक्ट्रेस का स्वयंवर चल रहा है और वह शर्त रखती है कि जो भी इस चांद का टुकड़ा सबसे पहले यहां लेकर आएगा, वह मेरा शौहर बनेगा.

Video: गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए रखी चांद का टुकड़ा लाने की शर्त तो कार लेकर निकल पड़ा यह प्रेमी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो किसी सीरियल का है. जिसमें एक्ट्रेस का स्वयंवर चल रहा है और वह शर्त रखती है कि जो भी इस चांद का टुकड़ा सबसे पहले यहां लेकर आएगा, वह मेरा शौहर बनेगा. मजेदार यह है कि इस शर्त को एक शख्स पूरा भी कर देता है. इस वीडियो को फिल्म प्रोड्यूसर तनुज गर्ग ने शेयर किया है और लिखा है, 'कोई मुझे बताए कि टीवी का यह शानदार दृश्य सच नहीं है. कलप्ना का पूरी तरह से बाजा बजाकर रख दिया है.'

इस सीन में हीरोइन चांद के टुकड़े की मांग करती है, तभी दूसरी एक्ट्रेस कहती है कि चांद को धरती पर लाना, यह कैसे मुमकिन है तो एक्ट्रेस कहती है कि जो नामुमकिन को मुमकिन कर दे, वही मेरा शौहर होगा. इसके बाद बहुत ही मजेदार सीन होता है जब हीरो एक रस्सी डालकर चांद को जमीन पर खींचने की कोशिश करता है. चांद थोड़ा नीचे आ जाता है. उसके इस काम में पूरा परिवार मदद करवाता है. लेकिन सफल नहीं हो पाते हैं. फिर वह शख्स कार लेकर चांद के लिए निकल पड़ता है. फिर वह लड़की एक जादुई छड़ी के सहारे चांद के दो टुकड़े जमीन पर फेंक देता है. इस तरह वह शादी की शर्त को पूरा कर लेता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर यूजर्स के बहुत ही मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक ने लिखा है कि टीवी कंटेंट की डेथ हो गई है. जबकि एक अन्य ने लिखा है कि हा हा हा साउथ वालों को भी पीछे छोड़ दिया है इसने तो...इस तरह यह वीडियो (Viral Video) जमकर वायरल हो रहा है.