आदत के हाथों मजबूत हुए ‘हासिल’ के कबीर, सेट पर ही करने लगे ये काम

इन दिनों टीवी पर ‘हासिल’ सीरियल अपने कहानी और स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस सीरियल के जरिये संजय खान के बेटे और बॉलीवुड स्टार जायद खान ने छोटे परदे पर डेब्यू किया है.

आदत के हाथों मजबूत हुए ‘हासिल’ के कबीर, सेट पर ही करने लगे ये काम

चाय बनाते वत्सल सेठ

खास बातें

  • जायद खान का टीवी डेब्यू है
  • शीबा भी है सीरियल में
  • वत्सल सेठ कर रहे हैं जोरदार रोल
नई दिल्ली:

इन दिनों टीवी पर ‘हासिल’ सीरियल अपने कहानी और स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. इस सीरियल के जरिये संजय खान के बेटे और बॉलीवुड स्टार जायद खान ने छोटे परदे पर डेब्यू किया है और इसमें सलमान खान की हीरोइन रह चुकीं शीबा भी नजर आ रही हैं. फिर टी के सुपरस्टार कहे जाने वाले वत्सल सेठ भी इस सीरियल में हैं. 'हासिल' में वत्सल कबीर का रोल कर रहे हैं. खास बात यह कि उन्हें चाय पीना बहुत पसंद है. 

यह भी पढ़ें : OMG! वरुण धवन के साथ ये किस तरह के आसन कर रही हैं जैकलीन फर्नांडिस

उन्हें सेट पर थोड़े-थोड़े समय बाद चाय चाहिए होती है, और वह भी उनकी पसंद की. अगर उनकी इस आदत में खलल पड़ता है तो वह किसी का इंतजार नहीं करते. वे अपनी पसंद की चाय बनाने में खुद जुट जाते हैं. इस बात की जानकारी ‘हासिल’ के सेट पर मौजूद सूत्रों ने दी. इसी वजह से उन्हें कभी चाय वाला भाई भी कह दिया जाता है. 




Unseen Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ने बेनाफ्शा को बताया हॉट और बोले- पता नहीं कैसे हो गया ये...

अपनी एकदम परफेक्ट चाय के बारे में वत्सल का कहना है, "मेरे काम की शुरुआत चाय से होती है और अगर मुझे मेरे पसंद की चाय नहीं मिलती है तो मजा या फिर कहे मुझे ताजगी नहीं महसूस होती है. इसलिए अगर चाय बनाने वाले सेट पर नहीं होते हैं तो मैं अपनी चाय बना लेता हूं." बता दें कि वत्सल की चाय का मजा उनके को-स्टार जायद खान औ निकिता दत्ता भी लेते रहते हैं, और वह भी उनकी चाय के कायल हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com