विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 09, 2022

अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी, हुईं बुरी तरह से जख्मी

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा से अपने फैशन और अतरंगी कपड़ों के लिए चर्चा में रहती हैं. वह जूट की बोरी से लेकर सिम कार्ड तक, हर चीज की ड्रेस बनाकर पहन कर चुकी हैं. इन सभी अतरंगी ड्रेस और फैशन को उर्फी जावेद खुद से करती हैं.

Read Time: 2 mins
अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी, हुईं बुरी तरह से जख्मी
अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी
नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा से अपने फैशन और अतरंगी कपड़ों के लिए चर्चा में रहती हैं. वह जूट की बोरी से लेकर सिम कार्ड तक, हर चीज की ड्रेस बनाकर पहन कर चुकी हैं. इन सभी अतरंगी ड्रेस और फैशन को उर्फी जावेद खुद से करती हैं,. हालांकि कभी-कभी उन्हें तंग ड्रेस परेशान भी कर देती हैं, जिसके चलते उर्फी जावेद कई बार जख्मी भी हो चुकी हैं. अब एक बार फिर से उनका यही हाल हो गया है. उर्फी जावेद को एक ड्रेस पहनना भारी पड़ गया है. 

ड्रेस की वजह से उर्फी जावेद जख्मी हो गई हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उनके दाएं कंधे की है. तस्वीर में उर्फी जावेद का कंघा बुरी तरह के जख्मी दिखाई दे रहा है. उनका यह कंधा ड्रेस की वजह से हुआ है. 

fd0evg8

Urfi Javed Post
Photo Credit: instagram

उर्फी जावेद ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैंने एक ऐसी चीज की ड्रेस बनाई कि मुझे ही चोट लग गई अच्छे से.' सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. उर्फी जावेद के फैंस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  इन दिनों उर्फी जावेद टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' का हिस्सा हैं. उन्होंने शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. 'स्प्लिट्सविला 14' में उर्फी जावेद के जाते ही शो का माहौल बदल गया है. इस शो को लेकर वह काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'उतरन' की दो चोटी बांधने वाली छोटी इच्छा हो गई हैं बड़ी और खूबसूरत, 23 वर्षीय स्पर्श की फोटो देख आप कहेंगे- तप्पू की दोस्त...
अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी, हुईं बुरी तरह से जख्मी
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Next Article
घातक फिल्म के कोई जाए तो ले आए गाने पर तीन आंटियों ने किया ऐसा डांस, वीडियो देख लोग बोले- क्या बात है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;