अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी, हुईं बुरी तरह से जख्मी

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा से अपने फैशन और अतरंगी कपड़ों के लिए चर्चा में रहती हैं. वह जूट की बोरी से लेकर सिम कार्ड तक, हर चीज की ड्रेस बनाकर पहन कर चुकी हैं. इन सभी अतरंगी ड्रेस और फैशन को उर्फी जावेद खुद से करती हैं.

अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी, हुईं बुरी तरह से जख्मी

अतरंगी ड्रेस पहनना उर्फी जावेद को पड़ गया भारी

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा से अपने फैशन और अतरंगी कपड़ों के लिए चर्चा में रहती हैं. वह जूट की बोरी से लेकर सिम कार्ड तक, हर चीज की ड्रेस बनाकर पहन कर चुकी हैं. इन सभी अतरंगी ड्रेस और फैशन को उर्फी जावेद खुद से करती हैं,. हालांकि कभी-कभी उन्हें तंग ड्रेस परेशान भी कर देती हैं, जिसके चलते उर्फी जावेद कई बार जख्मी भी हो चुकी हैं. अब एक बार फिर से उनका यही हाल हो गया है. उर्फी जावेद को एक ड्रेस पहनना भारी पड़ गया है. 

ड्रेस की वजह से उर्फी जावेद जख्मी हो गई हैं. इस बात की जानकारी अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है. उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उर्फी जावेद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर उनके दाएं कंधे की है. तस्वीर में उर्फी जावेद का कंघा बुरी तरह के जख्मी दिखाई दे रहा है. उनका यह कंधा ड्रेस की वजह से हुआ है. 

fd0evg8

Urfi Javed Post
Photo Credit: instagram

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उर्फी जावेद ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'मैंने एक ऐसी चीज की ड्रेस बनाई कि मुझे ही चोट लग गई अच्छे से.' सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है. उर्फी जावेद के फैंस तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  इन दिनों उर्फी जावेद टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला 14' का हिस्सा हैं. उन्होंने शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया है. 'स्प्लिट्सविला 14' में उर्फी जावेद के जाते ही शो का माहौल बदल गया है. इस शो को लेकर वह काफी सुर्खियां बटोरी रही हैं. 

Featured Video Of The Day

विनाशकारी भूकंप से तुर्की के कई इलाकों में भारी तबाही, मरने वालों की संख्या 7000 के पार